Hero Hunk ने Apache की डूबा दी नैया, धमाकेदार फीचर्स

Admin
2 Min Read
Hero Hunk destroys Apache's boat, amazing features

Hero Hunk price and features: अगर आप भी एक दमदार बाइक लेने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि हीरो अपनी Hunk बाइक को जबरदस्त फिचर्स के साथ मार्किट में उतार रहा है। दरअसल इसमें कुछ शानदार और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैश फीचर्स मिलेंगे। तो चलिए आपको बताते हैं Hero Hunk बाइक के फीचर्स, कीमत और माइलेज के बारे में…

 

आ गया  Hero Hunk का नया लुक

बता दें कि, Hero Hunk बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाएगा, जिसे एक बार फुल करवाने पर आप लंबे सफर पर बेफ्रिक जा सकेंगे। साथ ही हीरो हंक का डिजाइन यूनिक रखा गया है।

 

जानें Hero Hunk के फिचर्स

अगर बात करें Hero Hunk के स्टैण्डर्ड फीचर्स कि तो, इसमें नेविगेशन, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, ड्यूल चैनल एबीएस के साथ डिजिटल स्पीड मीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ ऑन बटन और टेक्नोलॉजी जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

 

जानें Hero Hunk के इंजन के बारे में

बात करें Hero Hunk बाइक के इंजन कि तो, बाइक में आपको सॉलिड इंजन देख्नने को मिल मिलेगा, इसमें आपको 149CC का BS6 इंजन दिया जा सकता है। इसके इंजन 8500RPM पर 15BHP का पावर जेनरेट करेगा, साथ ही इसके आगे की और डिस्क ब्रेक और पीछे की और ड्रम ब्रेक मिलेगा है। तो वहीं इंजन एयर कूल्ड सिस्टम पर काम करेगी, अगर माइलेज की बात करें तो, इसके पुराने मॉडल में आपको उस समय 55 km प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता था। लेकिन अब टेक्नोलॉजी काफी एडवांस हो गई है।

 

जानिए Hero Hunk की कीमत

बता दें कि Hero Hunk बाइक की एक्स शोरूम रेंज ₹99000 हो सकती है,इसी के साथ ही Hero Hunk बाइक की टक्कर TVS Apache, Pulsar N160 और Honda SP 160 जैसी बाइक्स के साथ रहेगी।

 

Share This Article