सिर्फ ₹30 हजार में घर लेकर आए Hero Splendor, चमचमाते लुक के साथ लाजवाब फीचर्स

Admin
3 Min Read
Hero Splendor

First Ever News, Hero Splendor:  वैसे तो आज के समय में अलग-अलग कंपनियां नए-नए फिचर्स के साथ बाइक मार्किट में अतार रही है, लेकिन एक बाइक ऐसा है जिसको भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और वो है हीरो स्प्लेंडर बाइक।

 

ये है एक्स शोरूम कीमत-

बता दें कि हीरो स्प्लेंडर बाइक को खरीदने के लिए ग्राहक लंबा इंतजार करने तक को तैयार है। इसलिए बढ़ती कीमत के बावजूद यह देश की बेस्ट सेलिंग बाइक है। तो वहीं नवंबर महीने में भी इसके दो लाख से ज्यादा यूनिट बिके हैं। अभी इसकी एक्स शोरूम कीमत 75000 है जो ऑन रोड आते आते ₹90000 हो जाती है। लेकिन आप चाहे तो इसे इसे भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

 

मिलता है97cc का इंजन 

आपको बता दें कि हीरो स्प्लेंडर बाइक (Hero Splendor) में शुरू से लेकर अभी तक 97cc का इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 8 बीएचपी तक का पावर और इतना ही टॉर्क जनरेट करता है। भारतीय सड़कों के लिए यह पावर काफी अच्छा है क्योंकि इस पावर के साथ यह बाइक काफी अच्छा माइलेज भी दे देती है।

 

कम मेंटेनेंस खर्च आता है

इसमें आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज आराम से मिल जाएगा। हीरो स्प्लेंडर में और भी बहुत सी खासियत है। इसमें कम मेंटेनेंस खर्च आता है। इस कारण से इसकी सर्विसिंग भी काफी आसान होती है।

 

इसे शोरूम से ना खरीद कर अपने ₹40000 बचा सकते हैं

ओएलएक्स (OLX) पर हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) को ₹50000 में बेचा जा रहा है। यह 2020 मॉडल बाइक है जो बिल्कुल भी नहीं चली हुई है। आप इसे शोरूम से ना खरीद कर अपने ₹40000 बचा सकते हैं।

 

2017 मॉडल बाइक की कीमत ₹30000

अगर आप भी चाहे तो बाइक देखो से भी हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) खरीद सकते हैं। जहां इसकी कीमत ₹30000 है। यह 2017 मॉडल बाइक है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। आप इसे लंबे समय तक के लिए अपना साथी बना सकते हैं।

 

हीरो स्प्लेंडर पर कई और ऑफर्स

इसके अलावा भी हीरो स्प्लेंडर पर कई और ऑफर्स देखने को मिल जाएंगे। सेकंड हैंड मार्केट पर भी ईयर एंड ऑफर चल रहा है, जिसके कारण अगर आप आज बाइक खरीदने जाएंगे तो यह काफी कम कीमत पर मिल जाएगी। जिन्हें बाइक चलाने नहीं आती वह भी इस बाइक से अभ्यास कर गाड़ी चलाना सीख सकते हैं।

TAGGED:
Share This Article