आ गई Hero की नई बाइक, 70kmpl माइलेज के साथ स्टाइलिश लुक

Admin
3 Min Read
Hero's new bike has arrived, stylish look with 70kmpl mileage

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार माइलेज वाली दमदार बाइक देख रहे हैं यानी की लेने की सोच रहे हैं तो, ये खबर आपके काम की है। आपको बता दें कि साल 2024 में आ गई है Hero की नई बाइक, जिसका 70kmpl का माइलेज और स्टाइलिश लुक आपको दीवाना बना देगी। तो चलिए बताते हैं आपको डिटेल्स।

Hero's new bike has arrived, stylish look with 70kmpl mileage
Hero’s new bike has arrived, stylish look with 70kmpl mileage

जानिए Hero HF Deluxe 2024 फीचर्स और कलर ऑप्शन

आपको बता दें कि Hero HF Deluxe 2024 के हार्डवेयर और सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क्स और डुअल स्प्रिंग्स सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है। तो वहीं इसके ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है। यह सात रंग विकल्प के साथ उपलब्ध है। Hero HF Deluxe का कुल वजन 110 किलोग्राम का है और इसके साथ 9.8 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती।

 

जानिए Hero HF Deluxe 2024 माइलेज

आपको बता दें कि Hero HF Deluxe 2024 एक कंप्यूटर मोटरसाइकिल है, जो 97.2 सीसी इंजन द्वारा संचालित है। इस इंजन के साथ हीरो एचएफ डीलक्स 65 से 70 किलोमीटर पर लीटर तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम है। यह एक कंफर्टेबल और स्मूथ रीडिंग के लिए फेमस है इसलिए लोग इस लंबी रेस के घोड़े के नाम से भी जानते हैं।

Hero's new bike has arrived, stylish look with 70kmpl mileage
Hero’s new bike has arrived, stylish look with 70kmpl mileage

जानिए Hero HF Deluxe 2024 के दमदार  इंजन के बारे में

Hero HF Deluxe2024 के दमदार परफॉर्मेंस दिखाने के लिए XSens फ्यूल तकनीक का इस्तेमाल करता है। जिसे इसमें ईंधन की बर्बादी बहुत कम होती है और अधिक माइलेज मिलती है। इस XSens टेक्नोलॉजी की मदद से वास्तविक समय के आधार पर वायु-ईंधन मिश्रण को समायोजित करता है। यह इंजन 8,000 आरपीएम पर 7.51bhp की शक्ति और 5,000 आरपीएम पर 8.05 nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसे 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा है।

 

जानिए Hero HF Deluxe 2024 की कीमत

तो वहीं अगर हम बात करें Hero HF Deluxe बाइक की कीमत के बारे में तो, भारत में कुल 5 वेरिएंट के साथ Hero HF Deluxe पेश की गई है। जिसमें इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 71,588 रुपए और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 81,123 रुपए ऑन रोड कीमत दिल्ली की है।

 

 

Share This Article