TVS को धूल चटाने आ रही है Hero की नई बाइक, दमदार इंजन के साथ कम कीमत

Admin
2 Min Read
Hero's new bike is coming to defeat TVS, low price with powerful engine

ऑटो मार्किट में TVS को धूल चटाने आ रही है Hero की नई बाइक, इसकी दमदार इंजन के साथ कम कीमत है। आपको बता दें कि हीरो कंपनी की बाइक की डिमांड भारत में ज्यादा रहती है। तो वहीं इसी कड़ी में Hero Splendor Plus को इस बार 6 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है और यह बाइक सिल्वर नेक्सस ब्लू रंग कलर में काफी अच्छी दिखाई देती है। इतनी ही नहीं इस बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 9.6 से 11 लीटर तक है। तो वहीं इसका वजन 112 किलोग्राम है, हालांकि बाइक के पुराने मॉडल में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

जानिए Hero Splendor Plus Bike के फीचर्स

Hero's new bike is coming to defeat TVS, low price with powerful engine
Hero’s new bike is coming to defeat TVS, low price with powerful engine

आपको बता दें कि Hero Splendor Plus बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड इंजन, एयर कूल्ड व 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मौजूद है, जो 8,000 Rpm पर 7.9bhp का पावर देता है तथा 6,000 Rpm पर 8.05 NM का टॉर्क जनरेट करता है।

 

जानिए Hero Splendor Plus Bike की माइलेज और ब्रेकिंग सिस्टम

आपको बता दें कि कम्पनी ने इस बाइक को लेकर दावा किया है, कि यह बाइक 65 से 81 Kmpl का माइलेज देने की क्षमता रखती है। तो वहीं इसके साथ ही Hero Splendor Plus बाइक के दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक व इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है।

 

जानिए Hero Splendor Plus Bike के सेफ्टी फीचर्स

आपको बता दें कि हीरो स्प्लेन्डर प्लस बाइक में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क, 4 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स, डुअल स्प्रिंग लोडेड रियर शॉक एब्जॉर्बर मिलता है।

 

जानिए Hero Splendor Plus Bike की कीमत

आपको बता दें कि Hero Splendor Plus बाइक की शुरुआती कीमत भारत में 85,664 रूपए है और इस बाइक को आप फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं, हालांकि बाइक के बहुत सारे वेरिएंट है, जिसका प्राइस अलग-अलग है।

 

Share This Article