81 Kmpl माइलेज के साथ Hero की नई बाइक ने लोगों को बनाया अपना दीवाना

Admin
2 Min Read
Hero's new bike with 81 Kmpl mileage made people crazy

Hero Splendor Plus 2024: Hero की नई बाइक ने मार्किट में आते ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है, बता दें कि लॉन्च होते ही इस बाइक ने 81 किलोमीटर की माइलेज के साथ ही Tvs Sport को पछाड दिया है। दरअसल Hero Splendor Plus बाइक में 97.2 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है। तो चलिए आपको बताते हैं इसकी दमदार माइलेज और कीमत के बारे में…

 

तीन वेरिएंट के ऑफर

बता दें कि Hero Splendor Plus के अलग-अलग वर्जन 65 से 81 kmph तक की हाई माइलेज देते है। दरअसल कंपनी इसमें तीन वेरिएंट ऑफर करती है। इस बाइक में आरामदायक सफर के लिए फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोक्र और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। इन हैवी सस्पेंशन से खराब रास्तों पर लोगों को झटके कम लगते हैं। यह बाइक सिंगल सीट के साथ आती है।

 

11 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

तो वहीं Hero Splendor Plus में 11 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है, जो लॉन्ग रूट पर बार-बार पेट्रोल भरवाने के झंझट से बचाता है। इस बाइक में 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। बाइक की सीट हाइट 785 mm है, जिससे कम हाइट वाले लोग इसे आसानी से चला सकते हैं, हीरो की इस बाइक में कुल वजन 112 kg का वजन है।

 

दमदार इंजन और कीमत

Hero Splendor Plus बाइक का दमदार इंजन सड़क पर 7.91 bhp की पावर देता है, साथ ही इसमें सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए कंबाइंड ब्रेकिग सिस्टम दिया गया है। बाइक में 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट होता है। बता दें कि बाइक की शुरूआती कीमत 91,701 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

 

Share This Article