Apple Pay Se Loan Kaise Milta Hai: जानिए कैसे मिलेगा एप्पल पे से लोन

Admin
2 Min Read
Apple Pay Later Loan Kaise Le 2024

First Ever News, Apple Pay Later Loan Kaise Le 2024: आजकल बहुत सारी कंपनियां अपने यूजर्स को ऑनलाइन इंस्टेंट लोन महिया करवा रही हैं, यह लोन किफायती ब्याज दर पर उपलब्ध करवाया जाता है लेकिन आईफोन बनाने वाली कंपनी Apple ने एक शानदार प्लान लॉन्च किया है, जिसके तहत यूजर्स को बिना किसी ब्याज दर और चार्ज के लोन दिया जाएगा।

 

वहीं एप्पल पे से लोन लेने की प्रक्रिया भी काफी आसान है हालांकि iPhone और iPed डिवाइस का उपयोग करने वाले यूजर्स ही लोन के लाभकारी होंगे, ऐसे में यदि आप एप्पल यूजर हैं  आपको जानना है कि Apple Pay Se Loan Kaise Milta Hai तो आज यहां आपके यही जानने का मिलेगा।

 

 

कैसे मिलेगा एप्पल पे से लोन!

 

  • Apple Pay से लोन लेने के लिए आपके पास एप्पल डिवाइस होना चाहिए जैसे ही आप अपने डिवाइस में सेटिंग ऑन करके एप्पल पे सर्च करेंगे तो वहां आपको यह ऑप्शन मिल जाएगा,

 

  • यहां आपको एप्पल पे सेटअप करना होगा,

 

  • एप्पल पे सेटअप होने के बाद आपको वहां Apple Pay Later का ऑप्शन मिल जाएगा,

 

  • अब आपको वहां नाम, डेट ऑफ बर्थ और एड्रेस जैसी मांगी गई सभी जानकारियां दर्ज करनी होंगी,

 

  • अब आपको वहां अपने लोन की राशि को चुन लेना है और लोन जमा करने की अवधि सिलेक्ट कर लेनी है,

 

  • इस प्रक्रिया को पूरी करते ही आपके एप्पल पे अकाउंट में लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी, अब आप एप्पल पे के माध्यम से ऑनलाइन खरीदारी के वक्त पेमेंट कर सकते हैं।

 

इन लोगों को मिलेगा एप्पल पे से लोन!

बता दें एप्पल पर अपने यूजर्स को 50 डॉलर से 1000 डॉलर तक की राशि 0% ब्याज दर पर माहिया करवा रहा है, हालांकि यह सुविधा अभी केवल अमेरिका में ही लॉन्च की गई है, अभी इंडिया के एप्पल यूजर इस सुविधा का लाभ नहीं ले सकते हैं।

 

Share This Article