Hustlers Amazon Mini Web Series Cast and All Episodes: अमेजॉन मिनी की नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

Admin
2 Min Read
Hustlers Amazon Mini Web Series Cast and All Episodes: Trailer release of Amazon Mini's new web series

Hustlers Amazon Mini Web Series: जब भी कभी सच्ची घटना से प्रेरित वेब सीरीज फिल्म रिलीज होती है तो वह लोगों को खूब पसंद आती है, लोग ऐसी वेब सीरीज फिल्म देखना काफी पसंद करते हैं जिसमें किसी व्यक्ति के संघर्ष को दिखाया जाता है।

 

यदि आपको भी ऐसी वेब सीरीज अच्छी लगती है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही ‘हसलर्स- जुगाड़ का खेल’ (Hustlers-Jugaad Ka Khel) नाम से एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जो साल 2010 में मुंबई में स्टार्ट-अप बूम के अतीत पर आधारित है।

रिलीज हुआ हसलर्स का ट्रेलर!

वेब सीरीज के निर्माताओं ने शुक्रवार 19 जनवरी 2024 को Hustlers Web series trailer रिलीज कर दिया है, यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो अमेजॉन मिनी टीवी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं। सीरीज में विशाल वशिष्ठ उद्यमी विशाल का किरदार निभा रहे हैं।

 

ट्रेलर में संजय के व्यवसाय शुरू करने के संघर्ष की कहानी की झलक मिलती है। सीरीज की यह दमदार कहानी उन लोगों के लिए इंस्पायर बन सकती है जो खुद का कोई बिजनेस शुरू करना चाहते हैं लेकिन नाकामयाब होने से डरते हैं।

 

ये है हसलर्स की स्टार कास्ट!

इस ड्रामा वेब सीरीज में आपको विशाल वशिष्ठ के अलावा महर्षि दवे, अनुराग अरोड़ा, समीर कोचर और अंजलि बरोट जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

 

कब रिलीज होगी हसलर्स!

अगर ‘हसलर्स- जुगाड़ का खेल’ की रिलीज डेट के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि यह वेब सीरीज 24 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन मिनी टीवी पर स्ट्रीम की जाएगी। बता दे यह एक मुफ्त ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो आपको अमेजॉन शॉपिंग ऐप के अंदर देखने को मिलेगा।

 

 

Share This Article