Imli Bhabhi Voovi Web Series Release Watch Online: Imli Bhabhi Actress Cast and More Details

Admin
2 Min Read
Imli Bhabhi Voovi Web Series Release Watch Online

First Ever News, Imli Bhabhi Voovi Web Series Watch Online: ओटीटी पर ऐसी कोई अभिनेत्रियां हैं जिनका कंटेंट केवल अकेले ही देखा जा सकता है क्योंकि इनके वेब शो इतने इरॉटिक और बोल्ड सीन से भरे होते हैं कि उन्हें कोई भी अपने परिवार के साथ नहीं देख सकता है।

 

 

ऐसी कई सारी एक्ट्रेस हैं जो इरॉटिक कंटेंट पेश करने के लिए जानी जाती हैं ऐसी एक एक्ट्रेस मानवी चुघ (Manvi Chugh Web series) भी हैं जिनकी वेब सीरीज कामुकता से भरी होती हैं। अभी हाल ही में इनकी इमली भाभी (Imli Bhabhi) नाम से एक और सीरीज रिलीज हुई है।

 

क्या है इमली भाभी की कहानी!

इमली भाभी सीरीज में मानवी चुघ इमली भाभी का किरदार निभा रहे हैं जो प्यार पाने के लिए बेताब है क्योंकि उसका पति उससे दूर शहर में रहता है, ऐसे में वह अकेलापन दूर करने के लिए प्राय मर्दों के साथ संबंध बनती है, इस दौरान सीरीज में एक से बढ़कर एक एडल्ट सीन देखने को मिलते हैं।

 

 

क्या है इमली भाभी की स्टार कास्ट!

इमली भाभी सीरीज में मानवी चुघ के अलावा युवराज, विवान, संदीप, विनोद कुमार, अल्केश, प्रियंका उपाध्याय और विनोद त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आएंगे। सीरीज में सभी ने अपनी भूमिका अच्छे से निभाई है, वही मानवी के अलावा प्रियंका उपाध्याय ने भी अपनी बोल्डनेस से दर्शकों को लुभाया है।

 

कब और कैसे देखें इमली भाभी!

बता दे परवेज आलम के डायरेक्शन में बनने वाली इस सीरीज को Voovi नाम के नाम के प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है, इस सीरीज को दो एपिसोड में रिलीज किया गया है और दोनों एपिसोड लगभग 30-30 मिनट के हैं, अगर आप इस इरॉटिक वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो वूवी ऐप को डाउनलोड करके देख सकते हैं।

 

 

Share This Article