Haryana: बड़ा हादसा टला, सवारियों से भरी बस के ब्रेक फेल…खदान में उतरी रोडवेज बस..

In Haryana, the brakes of a roadways bus loaded with passengers failed: हरियाणा में एक बड़ा बस हादसा टल गया, आपको बता दें कि कुरुक्षेत्र में 40 से ज्यादा सवारियों से भरी रोडवेज बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया.

Admin
2 Min Read
In Haryana, the brakes of a roadways bus loaded with passengers failed...the roadways bus landed in a mine.

हरियाणा खबर, Haryana News, Bus Accident, In Haryana, the brakes of a roadways bus loaded with passengers failed: हरियाणा में एक बड़ा बस हादसा टल गया, आपको बता दें कि कुरुक्षेत्र में 40 से ज्यादा सवारियों से भरी रोडवेज बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया. बताया जा रहा है कि यहां शाहाबाद में जीटी रोड पर गांव रतनगढ़ के पास हरियाणा रोडवेज की बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया. तो वहीं ब्रेक फेल होने के कारण बस खदान में उतर गई. गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया. इस हादसे में कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई है. बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह 7 के आसपास हुआ.

 

बस पिपली से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी

बताया जा रहा है कि कुरूक्षेत्र डिपो की बस पिपली से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी. इसी दौरान बस में 40 से 45 यात्री सवार थे. लेकिन जब बस शाहाबाद के गांव रतनगढ़ के पास पहुंची तो ड्राइवर ने बस को शाहबाद की तरफ मोड़ा था. तभी बस के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया, इसके बाद बस सड़क से नीचे खदान में उतर गई और एक कार गैरेज से टकरा गई.

गनीमत रही की बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं गैरेज में खड़ी कार व दुकान का शेड टूट गया.. फिलहाल हादसे में ड्राइवर की सूझबूझ से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, हालांकि बस में सवार कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई है.

Read Also:- 

हरियाणा वालों की मौज, बनेगें 6 नेशनल हाईवे, इन शहरों की जल्द बदलेगी किस्मत

हरियाणा में BJP की हालत खराब, 6 सीटों की रिपोर्ट ने चौंकाया, जानें इंटरनल रिपोर्ट में क्या रहा…

हरियाणा में कांग्रेस MLA को झटका, HC ने जमानत याचिका की खारिज

Share This Article