Income Tax Raid: छापा मारने पहुंचे एक साथ 100 से अधिक अधिकारी, हुआ बड़ा खुलासा

Admin
2 Min Read
Income Tax Raid: More than 100 officers arrived together to raid, a big revelation

IT Raid: एक बड़ी खबर सामने आ रही है, एक साथ 100 से अधिक अधिकारी छापा मारने पहुंचे हैं। आपको बता दें कि अधिकारियों ने एक साथ छापेमारी कर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां आईटी की टीम ने रायगढ़ में छापा मारा है, बताया जा रहा है कि रायगढ़ में करीब 20 गाड़ियों से 100 से अधिक अधिकारी छापा मारने पहुंचे।

 

यहां कि गई छापेमारी  

तो वहीं कार्रवाई सुबह से जारी है, टीम की ओर से इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है, हालांकि, इनकम टैक्स की चोरी की संभावना पर अधिकारियों ने दबिश दी है। खबरों के मुताबिक रायगढ़ के बंटी डालमिया के पार्क एवेन्यू के घर में इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। तो वहीं उड़ीसा के इनकम टैक्स अधिकारियों ने सुबह लगभग 9 बजे पहुंचकर कार्रवाई शुरू की, टीम ने ऑफिस और प्लांट पर दबिश दी. बताया जा रहा है कि इनके उड़ीसा क्षेत्र में कई उद्योगों में पार्टनर और खुद कई उद्योग हैं। बंटी डालमिया के खिलाफ टेक्स चोरी की आशंका है।

 

सैंकड़ो अधिकारी पहुंचे छापेमारी करने

तो वहीं खबरों के मुताबिक रायगढ़ जिले में इंडसएनर्जी और कोयला कारोबार बंटी डालमिया बड़े उद्योगपति माने जाते हैं। इनकम टैक्स की चोरी की संभावना पर अधिकारियों ने दबिश दी है। उड़ीसा के 20 गाड़ियों में लगभग 100 से अधिक कर्मचारी छापा के लिए पहुंचे हैं। सुबह 9 बजे इनकम टैक्स ने कोयला कारोबारी बंटी डालमिया के ठिकानों पर छापा मारा है. जानकारी के अनुसार, 100 अधिकारी-कर्मचारियों की 5 टीम 20 के करीब गाडियों में पहुंची है।

IT की टीम बंटी डालमिया के ऑफिस और घर समेत अन्य जगहों पर दस्तावेज खंगाल रही है, कारोबारी और उनके सहयोगी मौके पर नहीं मिले है। अनुमान जताया जा रहा है कि आगे अभी और ये कार्रवाई जारी रह सकती है। फिलहाल टीम की तरफ से इसे लेकर कुछ साफ नहीं किया गया है।

 

 

Share This Article