India Vs England: भारत बनाम इंग्लैंड के मैच में हुआ बड़ा चमत्कार, आज तक नही हुआ ऐसा

Admin
2 Min Read
India Vs England: A big miracle happened in the India vs England match, this has not happened till date

IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड के मैच में बड़ा चमत्कार देखने को मिला, आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे हैदराबाद टेस्ट का आज तीसरा दिन रहा। तो वहीं टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 246 रन बनाए थे।

 

तो वहीं जवाब में भारत आज अपनी पहली पारी में सात विकेट गंवाकर 421 रन से आगे खेलना शुरू किया और 15 रन जोड़ने में बाकी बचे तीन विकेट गंवा दिए। फिलहाल इंग्लैंड की दूसरी पारी जारी है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने छह विकेट गंवाकर 316 रन बना लिए हैं।

 

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। तो वहीं इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी करते हुए दूसरी पारी में भारत पर 126 रन की बढ़त बना ली है।

 

तो वहीं तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लिश टीम ने अपनी दूसरी पारी में छह विकेट गंवाकर 316 रन बना लिए हैं। उपकप्तान ओली पोप ने जबरदस्त पारी खेलते हुए शतक जड़ा और नाबाद पवेलियन लौटे हैं। वह 148 रन बनाकर नाबाद हैं। वहीं, रेहान अहमद 16 रन बनाकर नाबाद हैं।

 

भारत की पहली पारी 436 रन पर समाप्त हो गई। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 246 रन बनाए थे। इस लिहाज से टीम इंडिया के पास 190 रन की बढ़त थी। अब इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 316 रन बना लिए हैं और अब तक 126 रन की बढ़त हासिल कर चुका है।

 

Share This Article