आ गई भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, 85 KM रेंज कीमत 10 हजार

Admin
3 Min Read
India's cheapest electric scooter has arrived, 85 KM range, price 10 thousand

Hero Electric Atria: अगर आप भी एक सस्ता सा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। आपको बता दें कि मार्किट में आ गई है भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर। जिसकी 85 KM रेंज है और कीमत भी 10 हजार रुपए है, तो चलिए आपको बताते है इस नई स्कूटर के बारे में।

Hero Electric Atria

आपको बता दें कि हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के स्कूटर्स मार्किट में आ गए है। दरअसल एक साल पहले तक यह कंपनी सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती थी, लेकिन समय के साथ ओला, ऐथर, टीवीएस, एम्पियर, बजाज, ओकिनावा समेत अन्य कंपनियों के आने से खेल बदल गया और हीरो इलेक्ट्रिक पिछड़ गई।

तो वहीं मौजूदा समय में हीरो इलेक्ट्रिक के कई अच्छे स्कूटर हैं, जिनमें आट्रिया एलएक्स और फ्लैश एलएक्स भी है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर।

 

जानिए Hero Electric Atria एलएक्स डाउनपेमेंट लोन ईएमआई डिटेल्स

आपको बता दें कि Hero Electric Atria एलएक्स का एक्स शोरूम प्राइस 77,690 रुपये है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी रेंज 85 km तक की है और टॉप स्पीड 25 kmph तक की है। तो वहीं अगर आप हीरो इलेक्ट्रिक के इस वेरिएंट को 10 हजार रुपये डाउनपेमेंट के साथ फाइनेंस कराते हैं तो आपको 67,690 रुपय लोन मिलेगा। इसके साथ ही लोन की अवधि 2 साल तक और ब्याज दर 9 पर्सेंट रहता है, तो फिर आपको अगले 24 महीनों तक 3,092 रुपये मासिक किस्त के रूप में चुकाने होंगे।

 

Hero Electric Atria फ्लैश एलएक्स लोन ईएमआई डाउनपेमेंट डिटेल्स

तो वहीं Hero Electric Atria फ्लैश एलएक्स का एक्स शोरूम प्राइस 59,640 रुपये है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सिंगल चार्ज पर बैटरी रेंज 85 किलोमीटर तक की और टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे तक की है।

अगर आप 10,000 रुपये डाउनपेमेंट के बाद Hero Electric Atria फ्लैश एलएक्स वेरिएंट को फाइनेंस कराते हैं तो फिर आपको 49,640 रुपये लोन मिलेगा। लोन की अवधि 2 साल तक की और ब्याज दर 9 पर्सेंट है तो फिर आपको अगले दो साल तक के लिए हर महीने 2,268 रुपये मासिक किस्त, यानी ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे।

 

Share This Article