भारत का पहला ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फीचर्स और लुक के मामले में गजब

Admin
4 Min Read
India's first transparent smartphone launched, amazing in terms of features and looks

भारत की मोबाइल मार्किट में पहला ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है, इसके फीचर्स के साथ ही  इसकी लुक भी सबसे अलग देखने को मिलेगी। तो चलिए आपको बताते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से।

 

Nothing Phone (2a) जल्द होगा लॉन्च

आपको बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग जल्द ही नया डिवाइस Nothing Phone (2a) लॉन्च कर सकता है। दऱअसल यह TUV सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। तो वहीं जिससे इसके पेश होनी की चर्चा तेज हो गई है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले भी यह मोबाइल अन्य सर्टिफिकेशन जैसे बीआईएस और टीडीआरए पर मौजूदगी दर्ज करवा चुका है।

 

जानिए Nothing Phone (2a) की संभावित स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले बात करें इसके डिस्प्ले की तो, नथिंग फोन (2a) में 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन, फुल HD+ रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने की संभावना है। तो वही इसके प्रोसेसर की बात करें तो, अब तक सामने आई लीक खबरों के अनुसार मोबाइल में डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट लगाया जा सकता है।

 

इसके बाद बात करते हैं इसकी रैम और स्टोरेज के बारे में, बताया जा रहा है कि नथिंग फोन (2a) स्मार्टफोन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। तो वहीं कैमरे की बात करें तो, मोबाइल में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिल सकता है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मिलने वाले कैमरा लेंस की जानकारी नहीं मिली है।

 

अगर बात करें इस फोन के बैटरी बैकअप के बारे में तो,  नथिंग फोन (2ए) में 4,290एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है। जबकि टीयूवी सर्टिफिकेशन पर फोन 45वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ लिस्ट हुआ है। इसके साथ ही नथिंग फोन (2ए) स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 14 ओएस आधारित नथिंग 2.5 कस्टम ओएस पर बेस्ड रखा जा सकता है।

जानिए Nothing Phone (2a) TUV लिस्टिंग

आपको बता दें कि नथिंग फोन (2a) को TUV सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह स्मार्टफोन A142 मॉडल नंबर के साथ TVU डेटाबेस पर लिस्टेड है। नथिंग फोन (2ए) डिवाइस टीयूवी सर्टिफिकेशन लिस्टिंग पर 45 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ देखा गया है। तो वहीं फोन की चार्जिंग स्पीड के अलावा अन्य कोई डिटेल इस प्लेटफार्म पर सामने नहीं आई है। इसके बाद उम्मीद है की कंपनी जल्द ही नथिंग फोन (2a) की लॉन्च डेट और अन्य डिटेल आधिकारिक कर सकती है।

 

जानिए Nothing Phone (2a) की कीमत के बारे में

आपको बता दें कि Nothing Phone (2a) को लेकर फिलहाल ऑफिशियल पुष्टी नहीं हुई है, हालांकि लीक खबरों के अनुसार यह डिवाइस करीब 30 से 35 हजार में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस फोन को नथिंग फोन 2 से लोअर मॉडल के रूप में ला सकती है। तो वहीं इसके अलावा यूजर्स को व्हाइट और ब्लैक जैसे दो कलर ऑप्शन मिलने के बात सामने आई है।

 

 

Share This Article