iPhone को डुबाने आ गया Oppo का डैशिंग स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स के साथ अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Admin
2 Min Read
iPhone made a dip and Oppo's dashing equipment, great camera quality with premium features

Oppo A78 Smartphone:  ओप्पो के शानदार स्मार्टफोन अपने बैटरी बैकअप के लिए जाने जाते है। इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं Oppo के एक लाजवाब स्मार्टफोन के बारे में, तो चलिए बताते है Oppo A78 Smartphone के फीचर्स और कीमत के बारे में…

 

जानिए Oppo A78 Smartphone  के फीचर्स

बता दें कि Oppo A78 Smartphone में फीचर्स की बात करें तो, इसमें आपको 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है। तो वहीं इसमें एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है, जो परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया।

 

जानिए Oppo A78 की कैमरा क्वालिटी

तो वहीं बात करें Oppo A78 के कैमरा क्वालिटी की तो, इसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ में 2 मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड लेंस भी मिल जाता है, तो वहीं सेल्फी के लिए आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

 

बैटरी बैकअप जानें

इसी के साथ ही Oppo A78 फोन में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है, जो की अपने 33W के फास्ट चार्जर सपोर्ट से स्मार्टफोन को लगभग 90 मिनट के अंदर चार्ज करने में सक्षम है।

 

जानिए कीमत

आपको बता दें कि Oppo A78 फोन की कीमत की बात करें तो, इसको मात्र ₹22000 की कीमत के साथ 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज में पेश किया है, जो की इस सेगमेंट में सबसे बेहतर माना जा रहा है।

 

Share This Article