Ira Soni Web Series List, Ira Soni Biography: जानिए कौन है बोल्ड एक्ट्रेस इरा सोनी

Admin
3 Min Read
Ira Soni Web Series List, Ira Soni Biography: Know who is bold actress Ira Soni

Ira Soni Web Series List: इरा सोनी मशहूर टीवी एक्ट्रेस है, यह मुख्य रूप से टेलीविजन पर ही काम करती है लेकिन इन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म की कई वेब सीरीज में भी देखा गया है। एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल में काम करके घर-घर में अपनी पहचान बनाई हुई है जिस वजह से यह हर वक्त सुर्खियों में बनी रहती हैं। इरा सोनी (Ira Soni Biography) पिछले कई वर्षों से इंडस्ट्री में लगातार काम कर रही हैं और इनके पास हमेशा नये-नये प्रोजेक्ट की लाइन लगी रहती है।

 

कुमकुम के साथ की थी अभिनय की शुरुआत!

इरा सोनी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन’ के साथ की थी, साल 2007 से 2008 तक प्रसारित होने वाला यह धारावाहिक उस समय काफी प्रसिद्ध हुआ था और इसमें सोनी ने ‘नीति दमानी’ नाम का एक अहम किरदार निभाया था। इसके बाद इन्होंने साल 2008 में प्रसारित हुए ‘राजा की आएगी बारात’ नाम के एक सीरियल में राजकुमारी नंदिनी का किरदार निभाया और यहां से भी एक्ट्रेस को काफी लोकप्रियता मिली।

 

वहीं अगले ही वर्ष यानी साल 2009 में इन्हें ‘सात फेरे’ नाम के एक और धारावाहिक में काम करने का मौका मिल गया और इसमें इन्होंने कामिनी सिंह के रूप में काम किया, उसी वर्ष इन्होंने ‘सबकी लाडली बेबो’ में सिमरन नाम की लड़की का रोल प्ले किया। इरा सोनी के पास 2007 से लेकर 2013 तक टीवी सीरियल की भरमार रही। इसके बाद इन्होंने साल 2019 में डिजिटल डेब्यू किया और यह फेमस वेब सीरीज ‘चर्मसुख’ के एक सीजन में दिखाई दे।

 

ये है इरा सोनी के सीरियल और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट!

बता दे इरा सोनी ने अब तक कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन, राजा की आएगी बारात, सात फेरे, सबकी लाडली बेबो, साथ निभाना साथिया, गीत – हुई सबसे पराई, सवारे सबके सपने प्रीतो, देश की बेटी नंदिनी और कुंडली भाग्य जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं, वहीं अब Ira Soni Web Series List की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने अब तक वुडपैकर और चर्मसुख वेब सीरीज में काम किया है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज हुई है।

 

 

Share This Article