अभिषेक बच्चन से शादी करना चाहती थी जान्हवी कपूर, काट ली थी नश

Admin
3 Min Read
Janhvi Kapoor wanted to marry Abhishek Bachchan, had committed suicide

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय सकी शादी को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है। आपको बता दें कि जान्हवी कपूर अभिषेक बच्चन से शादी करना चाहती थी, जिसके चलते नश काटने तक की खबरें आ रही है। इस खबर में कितनी सच्चाई है आखिर, ये तो आपके पूरा आर्टिकल पढ़ने के बाद ही पता चल पाएगा…

 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक है, तो वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने विश्व सुंदरी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी। लेकिन किसकी तरह ऐश्वर्या और अभिषेक का विवाह न हो इसके लिए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कोशिश की थी। इतना ही नहीं शादी रोकने के लिए अपनी कलाई काट ली थी, लेकिन अब 17 साल बाद ये बड़ा खुलासा हुआ है।

जाह्नवी कपूर ने काटी अपनी कलाई

खबरों के मुताबिक साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हो रही थीं, तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  ने अपनी कलाई काट ली थी। जाह्नवी ने दावा किया था- अभिषेक बच्चन से पहले ही उनकी शादी हो चुकी है, और वो उनकी पहली पत्नी है। इतना ही नहीं, इसके बाद फिर जाह्नवी ने मीडिया के सामने अपनी कलाई काट ली और जुहू पुलिस स्टेशन में उन्होंने एक केस फाइल करने की भी कोशिश की थी।

 

जाह्नवी कपूर का दावा

तो वहीं जाह्नवी कपूर ने मीडिया के सामने अभिषेक पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने जाह्नवी को चीट किया है, उनको धोखा दिया है। लेकिन जब अभिषेक बच्चन ने आरोपों को झुठलाया,  तो इस मॉडल ने अभिषेक के घर के बाहर ही अपनी कलाई काट ली और अभिषेक के लिए अपने प्यार को साबित करने की कोशिश की।

 

आपको बता दें कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बात नहीं हो रही है, हम एक दूसरी मॉडल और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के बारे में आपको बता रहे हैं। इस एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘दस’ में काम किया था।

 

Share This Article