Jayshri Gaikwad Web Series List, Age, Biography in Hindi: उल्लू ऐप से लेकर इन वेब सीरीज में जयश्री गायकवाड़ ने दिखाया जलवा

Admin
2 Min Read
Jayshri Gaikwad Web Series List, Age, Biography in Hindi: From Ullu App, Jayshree Gaikwad showed her magic in these web series.

Jayshri Gaikwad Web Series List: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जयश्री गायकवाड़ जानी-मानी अभिनेत्री हैं, इन्होंने अब तक कई सीरीज में काम किया है और यह भारतीय ऑनलाइन सीरीज में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। जयश्री गायकवाड़ (Jayshri Gaikwad Biography) ने वेब सीरीज के अलावा कई मराठी फिल्मों और टीवी सीरियल में भी अभिनय किया है लेकिन इन्हें असली पहचान ओटीटी से ही मिली है।

 

इस सीरीज से मिली थी जयश्री को प्रसिद्धी!

सन 1988 को महाराष्ट्र के पुणे शहर में जन्मी जयश्री गायकवाड़ ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक वेब सीरीज में काम किया है, रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अभी तक 50 से भी ज्यादा वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं और ये सिलसिला अभी भी जारी है।

 

बता दे इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2021 में हंटर्स ऐप पर रिलीज हुई ‘करज़दार’ वेब सीरीज़ से की थी, लेकिन इन्हें असली फेम साल 2020 में आने वाली ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक ‘चरमसुख बिदाई’ से मिला था, इस सीरीज में इन्होंने जबरदस्त बोल्ड सीन दिये थे।

 

इन सीरीज में काम कर चुकीं हैं जयश्री गायकवाड़!

बता दें जयश्री ने अपने करियर में अब तक बाबा रैंचो, जलेबी भाग 2, सौदा, आंटी का पीजी, खिड़की, चार्मसुख बिदाई, करोना, बिदाई, देवरानी जेठानी और वो, रेल गाड़ी छुक छुक, सच्ची सहेली, फरेबी यार, फरेबी यार भाग 2, फरेबी यार भाग 3, बदलते रास्ते, माका नाका और फ्लैट स्क्रीन जैसी कई वेब सीरीज में काम किया है।

 

इस दौरान जयश्री ने सिनेप्राइम, रैबिट मूवीज़, उल्लू, प्राइम प्ले, बेशर्म एप, डिजी मोवीप्लेक्स, गूडफ्लेक्स मूवीज़ और हंटर्स जैसे मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है।

 

 

Share This Article