Jio और Airtel दे सकते हैं तगड़ा झटका, फटाफट पढ़ें काम की खबर

Admin
2 Min Read
Jio and Airtel can give a big blow, read useful news quickly

Tech News: टेलीकॉम यूजर्स को जियो और एयरटेल तगड़ा झटका दे सकते हैं। आपको बता दें कि दोनों ही कंपनियां आने वाले दिनों में अपने रिचार्ज प्लान्स को महंगा कर सकती हैं। तो वहीं टेलीकॉम इंडस्ट्री में बड़ा प्राइस हाइक साल 2021 दिसंबर में देखने को मिला था। उम्मीद है कि जियो और एयरटेल अगले कुछ महीनों में अपने प्लान्स 15 से 17 परसेंट महंगे कर सकते हैं।

तो वहीं कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही हमें एक प्राइस हाइक देखने को मिल सकता है। दरअसल Jio, Airtel और दूसरी टेलीकॉम कंपनियों हाई स्पीड डेटा के लिए अलग रिचार्ज प्लान्स इंट्रोड्यूस कर सकती है। तो वहीं लो प्राइस रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को 4G डेटा दिया जा सकता है। हालांकि, इन सभी टॉपिक्स पर अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि एयरटेल के मिनिमम रिचार्ज प्लान को 99 रुपये से बढ़ाकर 155 रुपये करने को प्राइस हाइक कहें,लेकिन ऐसा नहीं है। टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ओवरऑल पोर्टफोलियो में कोई बहुत बड़ा बदलाव पिछले कुछ सालों में नहीं किया है। यहां तक ही 5G सर्विस के लॉन्च के बाद भी हमें टैरिफ प्राइस में हाइक देखने को नहीं मिला है, जो जल्द ही हो सकता है। तो वहीं मार्केट एनालिस्ट का ऐसा मानना है, Antique Stock Broking का कयास है कि लोकसभा चुनाव के बाद 15 से 17 परसेंट का प्राइस हाइक देखने को मिल सकता है। ये प्राइस हाइक भारती एयरटेल के प्लान्स में देखने को मिलेगा।

Share This Article