JIO ने किया अब तक का सबसे बड़ा ऐलान, अब जियो किराए पर देगा लैपटॉप और मोबाइल

Admin
2 Min Read
Jio made the biggest announcement till now, now Jio will give laptops and mobiles on rent

Reliance जियो को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, आपको बता दें कि Reliance जियो ने अब तक का सबसे बड़ा ऐलान किया है। तो चलिए आपको बताते हैं आखिर Reliance जियो ने ऐसा क्या ऐलान किया है।

 

Reliance JIO का बड़ा ऐलान

आपको बता दें कि Reliance जियो की ओर से एक शानदार सर्विस पेश की गई है, जिसमें लैपटॉप, फोन और डेटा के लिए एयरफाइबर सर्विस को सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। तो वहीं यह एक रेंटल प्लान है, जिसमें किसी भी लैपटॉप, फोन और JIO एयरफाइबर जैसी सर्विल को खरीदने की बजाय उसे किराए पर लिया जा सकेगा। यह जियो की फाइनेंशियल सर्विसेज है, जो खासतौर पर कॉरपोरेट के लिए है। मतलब यह सर्विस आम यूजर्स के लिए नहीं है।

 

Reliance JIO देगा Daas सर्विस

आपको बता दें कि Reliance Jio की इस सर्विस को DaaS के नाम से जाना जाता है। जिसमें एक तय समय के लिए डिवाइस को किराए पर लिया जाता है, जिसे हर माह या फिर एक किश्त में किराया दिया जा सकेगा। बता दें कि बड़ी कंपनियों को एक साथ हजारों के संख्या में लैपटॉप और मोबाइल फोन खरीदना होता है, जिसमें ज्यादा पैसा खर्च करना होता है, जबकि प्रॉफिट आने में काफी साल लग जाते हैं, जिससे कंपनियों पर आर्थिक तौर पर काफी बोझ पड़ता है।

तो वहीं ऐसी समस्या से निजात के लिए JIO ने किराए पर लैपटॉप, फोन और अन्य डिवाइस देने की स्कीम निकाली है, जो किसी स्टॉर्टअप या छोटी कंपनी के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है।

 

Share This Article