Jonita D Cruz Biography, Net Worth and All Web Series List: इंटरनेट में छाई उल्लू ऐप की नई एक्ट्रेस जोनिता डी क्रूज

Admin
2 Min Read
Jonita D’Cruz

Jonita D’Cruz Web series List: भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल जोनिता डीक्रूज इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां रही हैं, दरअसल एक्ट्रेस की हाल ही में एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया, जिसके बाद से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।

    Jonita D’Cruz Jonita D’Cruz By latestsee.com

 

बता दें  कि जोनिता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के रूप में की थी, वही साल 2023 में इन्हें एक वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला, हालांकि डेब्यू वेब सीरीज में यह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन हाल ही में इनकी जो वेब सीरीज रिलीज हुई है उससे उनके करियर पर चार चांद लगा गए हैं।

 

अनंत वासना के साथ किया था एक्ट्रेस ने डेब्यू!

बता दें जोनिता डीक्रूज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2023 में आईं शॉर्ट फिल्म अनंत वासना के साथ की थी, इन्होंने पिछले साल सिर्फ इसी वेब सीरीज में काम किया, लेकिन 2024 की शुरुआत में ही इन्हें ‘चॉक्ड पार्ट 1’ वेब सीरी़ज में काम करने का मौका मिला, ये सीरी़ज 2 जनवरी 2024 को रिलीज हुई और इसमें उनके काम को देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया।

Jonita D’Cruz By latestsee.com
Jonita D’Cruz By latestsee.com

जोनिता डीक्रूज ने चॉक्ड सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन किए थे जिन्होंने पूरा सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी, वहीं यह एक बार फिर से अपनी नई वेब सीरीज में हॉट अदाओ का जलवा बिखरने वाली है।

 

इस सीरीज में नज़र आएंगी जोनिता!

बता दे जोनिता की नई वेब सीरीज की अनाउंसमेंट हो गई है, चॉक्ड पार्ट 1 के बाद अब जल्द ही जोनिता डीक्रूज चॉक्ड पार्ट 2 में दिखाई देने वाली है, इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, बता दें यह वेब सीरीज आपको 9 जनवरी 2024 से ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू पर देखने को मिलेगी।

Jonita D’Cruz By latestsee.com
Jonita D’Cruz By latestsee.com

 

 

Share This Article