अभी-अभी दीपिका पादुकोण दे दी गुड न्यूज, खुशी से झूम उठे रणवीर और सभी फैंस, बधाइयां शुरू

Admin
3 Min Read
Just now Deepika Padukone gave good news, Ranveer and all the fans jumped with joy, congratulations started.

बॉलीवुड अभिनेत्री Deepika Padukone को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसके बाद रणवीर और सभी फैंस, खुशी से झूम उठे हैं, इसके साथ ही बधाइयां आनी शुरू हो गई है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर। आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे..

 

Deepika Padukone को लेकर सामने आई ये खबर

आपको बता दें कि इन दिनों अपनी सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’  को लेकर सुर्खियों में बने बॉलीवुड के एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी अब अपनी अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर चर्चाओं में हैं, जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

 

Deepika Padukone Upcoming Movie

आपको बता दें कि इस Singham Again Movie को लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं। तो वही Singham Again Movie से पहले रोहित शेट्टी अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं, जिनमें सभी के अलग-अलग किरदारों को दिखाया गया है।

 

तो वहीं अब ऐसे में एक रिपोर्ट के मुताबिक- रोहित शेट्टी अब ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण के साथ उनके किरदार ‘शक्ति शेट्टी’ के साथ अलग से एक फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं।

 

सिंघम अगेन’ में दिखेगी Deepika Padukone

आपको बता दें कि Deepika Padukone ‘सिंघम अगेन’ में शक्ति शेट्टी के किरदार में नजर आएंगी, जो एक महिला पुलिसकर्मी हैं। तो वहीं फिल्म में कई कलाकारों की मौजूदगी के बावजूद रोहित शेट्टी ने खुलासा किया है कि वे दीपिका के साथ अलग से फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। हालही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने बताया-  दीपिका पादुकोण ‘सिंघम अगेन’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और वे उनके इस किरदार के साथ एक स्टैंडअलोन फिल्म बनाने का प्लान बना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vogue Singapore (@voguesingapore)

तो वहीं रोहित शेट्टी ने कहा- वे सभी नायकों में से एक नायक की तरह ही हैं और हम उनके साथ जो कर रहे हैं वो ये है कि हम उनकी कहानी को भी दर्शकों के सामने रखेंगे। उन्होने कहा- हम एक फिल्म बनाएंगे जिसमें केवल दीपिका होंगी।

 

Share This Article