विदेशी लड़के से शादी करने जा रही है कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Admin
3 Min Read
Kangana Ranaut is going to marry a foreign boy, the actress broke the news

Kangana Ranaut Viral photos: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, कंगना रनौत ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें कि बीते दिनो उनकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वो मिस्ट्री मैन का हाथ थामे हुए नजर आई थीं। इसके बाद से उनके अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी। ऐसे में अब इस पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है।

 

कंगना की फोटो हुई थी वायरल

दरअसल कंगना रनौत को वायरल फोटो में मिस्ट्री मैन संग मुंबई में सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था। इस तस्वीर में एक्ट्रेस मिस्ट्री मैन का हाथ थामे हुए नजर आई थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके पूछने लगे थे कि आखिर उनसे उनका क्या रिश्ता है? साथ ही कइयों ने तो उनके लिए लिखा था कि उन्हें लाइफ पार्टनर मिल गया है। लेकिन अब डेटिंग की खबरों पर विराम लग गया है।

 

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में कंगना

आपको बता दें कि  बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने किसी बयान नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिन ही उनकी मिस्ट्री मैन संग फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसके बाद उनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे। ऐसे में अब कंगना की ओर से इस मामले पर चुप्पी तोड़ी गई है।

 

कंगना का खबरों पर रिएक्शन

बता दें कि उन्होंने डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया है। दरअसल, मिस्ट्री मैन के साथ फोटो वायरल होने के बाद इस पर कंगना रनौत ने अपना एक स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा- उन्हें बहुत से लोगों के मैसेज और कॉल आ रहे हैं और उनसे उस मिस्ट्री मैन के बारे में सवाल कर रहे हैं। आगे कहा- वो अक्सर इस शख्स के साथ सैलून के बाहर स्पॉट होती हैं। अपने रिश्ते को लेकर उनका कहना है कि सड़क पर चल रहे लड़का और लड़की के बीच सेक्सुअल रिश्तों के अलावा भी कई तरह के रिश्ते हो सकते हैं।

वो कमाल का हेयर स्टाइलिस्ट या फिर क्लाइंट हो सकता है। वो साथ में काम करने वाला सहयोगी हो सकता है या फिर उनके बीच भाई-बहन और दोस्ती का रिश्ता भी हो सकता है। हो सकता हो कि सालों तक साथ काम करने के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए हों।

 

Share This Article