अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में नहीं दिखे करण जौहर, ये आया जवाब?

Admin
2 Min Read
Karan Johar was not seen in Ambani's pre-wedding function, this is the answer?

Anant Ambani and Radhika Merchant Prewedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन काफी चर्चाओं में थी। गुजरात के जामनगर में 1 से 3 को मार्च को हुए थे प्री-वेडिंग फंक्शन। इस फंक्शन में बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार पहुंचे थे। साउथ के स्टार भी इस फंक्शन में दिखे थे। हॉलीवुड स्टार ने भी इस फंक्शन में परफार्म किए। मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स जैसे बड़े बिजनेसमैन भी इस प्री-वेडिंग फंक्शन मे शामिल हुए थे। लेकिन इस पार्टी में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर नहीं दिखे थे। हमेशा पार्टियों में दिखाई देने वाले करण इस प्री-वेडिंग फंक्शन में ना दिखने से लोग सोशल मीडिया पर इस पर बात कर रहे हैं।

करण जौहर का अंबानी परिवार के साथ रिश्ता खराब!

Karan Johar was not seen in Ambani's pre-wedding function, this is the answer?
Karan Johar was not seen in Ambani’s pre-wedding function, this is the answer?

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा हैं कि किसी वजह से करण जौहर का अंबानी परिवार के साथ रिश्ता खराब हो चुका हैं। रिश्ते बिगड़ने की वजह से ही वे फंक्शन में नहीं गए थे। हालांकि प्री-वेडिंग फंक्शन में करण जौहर के ना जाने की सच्चाई अब सामने आ चुकी हैं। करण जौहर ने ही इसकी सच्चाई बता दी हैं। रिश्ते खराब होने की वजह से नहीं बल्कि बीमारी के वजह से फंक्शन में करण शामिल नहीं हुए थे।

करण जौहर ने दिया जवाब

हाल ही में प्री-वेडिंग फंक्शन ना जाने को लेकर बात करते हुए करण ने कहा- कि वायरल इंफेक्शन और गले में खराश की वजह से वे फंक्शन से दूर थे। बता दे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में कंगना रनौत भी नहीं दिखी थी। हालांकि कंगना के ना दिखने की वजह अभी तक सामने नहीं आया हैं। उनको बुलाया नहीं गया था या खुद नही गई थी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ हैं।

 

Share This Article