कटरीना कैफ ने 2024 आते ही सुनाई Good News! नए ऐलान के बाद खुशी से झूमा पूरा परिवार

Admin
2 Min Read
Katrina Kaif announces good news as soon as 2024 arrives! The whole family rejoiced with joy after the new announcement.

Katrina Kaif को लेकर इस साल की बड़ी सामने आ रही है, आपको बता दें कि Katrina Kaif ने साल 2024 के शुरु होते ही एक बड़ी खुशखबरी दी है, जिसके बादे फैंस भी खुश नजर आ रहे है। तो चलिए आपको बताते हैं Katrina Kaif के बारे में आखिर कौनसी खबर आ रही है।

Katrina Kaif ने किया बड़ा खुसाला

आपको बता दें कि Katrina Kaif हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं, बता दें कि Katrina Kaif ने ‘एक था टाइगर, जब तक है जान और सिंह इज किंग’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। हालांकि ‘मैरी क्रिसमस’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई। लेकिन इस मूवी में कटरीना कैफ की अदाकारी की काफी तारीफ की जा रही है। लेकिन उन्होने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की आगे की प्लानिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

 

Katrina Kaif Upcoming Movie

तो वहीं Katrina Kaif  ने बताया कि- जब आप 20 साल के होते हैं और 30 साल तक पहुंचने के बाद आपकी सोच 20 वाली नहीं रहती है। एक अनुभव होता है जो आपको बहुत कुछ सिखाता है और बदलाव का जरिया बनता है। ऐसा नहीं है कि मैं फिल्मों में निगेटिव रोल करने के खिलाफ हूं, मैं भी चाहती हूं कि आने वाले वक्त मुझे इस तरह के किरदार अदा करने का अवसर मिले।

 

इसके बाद उन्होने कहा- सिर्फ इतना ही नहीं मैं बड़े दिल से चाहती हूं कि एक बार मुझे किसी ड्रामा पीरियड फिल्म का हिस्सा बनना है। बतौर कलाकार इस तरह की फिल्में करना एक बड़ी बात होती है।

 

 

Share This Article