Kia EV3: किआ ला रही है धांसू कार, 450 km की रेंज, जानें डिटेल्स

Admin
3 Min Read
Kia ev3 electric teased to be unveiled on 23 may 2024

Kia EV3, Kia ev3 electric teased to be unveiled on 23 may 2024: वैसे तो ऑटो मार्किट में हर कंपनी अपनी इवी गाडियां उतारने का प्लान बना रही है, लेकिन आज हम बात करंगे Kia EV3 के बारे में। आपको बता दें कि किआ वैश्विक स्तर पर अपनी ईवी लाइन-अप को बढ़ाने के लिए प्रयास कर रही है। इसके साथ ही कंपनी EV3 को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दरअसल ब्रांड ने पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीजर इमेज शेयर कर दी हैं, जिससे इसके डिज़ाइन और विशेषताए देखने को मिल जाएंगी। तो चलिए आपको बताते हैं इस कार की कीमत और रेंज के बारे में डिटेल्स से, आर्टिकल के अंत तक हमारे सात बने रहे।

ये भी पढ़े:- Samsung Galaxy F55 5G: सैमसंग गैलेक्सी F55 5G लॉन्चिंग डेट, 50MP कैमरा व 12GB रैम के साथ मिलेगी 5000mAh की बैटरी

Kia ev3 electric teased to be unveiled on 23 may 2024

Kia EV3

आपको बता दें कि किआ द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक आगामी किआ EV3 इसी साल के अंत में बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाली है। तो वहीं कार के लॉन्च का वैश्विक प्रीमियर कार्यक्रम 23 मई को होने वाला है और किआ वर्ल्डवाइड यूट्यूब चैनल पर इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा।

ये भी पढ़े:- Okaya Ferrato Disruptor EV: ओकाया इलेक्ट्रिक बाइक 25 पैसे में 1km चलेगी, जानें लॉन्चिंग डेट, प्री-बुकिंग शुरू

जानिए बैटरी और रेंज

आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक Kia EV3 में 40-45 kWh की बैटरी पैक मिलने की संभावना है, जिससे ग्राहक एक बार चार्ज करने पर 400 से 450 किमी तक की रेंज मिल सकती है।

ये भी पढ़े:- Mahindra THAR का खेल खत्म, दमदार इंजन के साथ आई Maruti Hustler, शानदार माइलेज

जानें कितनी होगी कीमत?

अगर हम बात करें इसकी कीमत की तो, इस मॉडल की कीमत 35,000 से 50,000 डॉलर के बीच होने की संभावना है। हालांकि कंपनी ने इसको लेकर जानकारी की पुष्टि नहीं की है। उम्मीद है कि यह इलेक्ट्रिक एसयूवी भारतीय बाजार में भी आ सकती है, हालांकि कंपनी ने इससे जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक साझा नहीं की है।

TAGGED:
Share This Article