Kiara Advani ने सबके सामने Sidharth Malhotra को किया Kiss, सोशल मीडिया में छाई तस्वीरें

Admin
2 Min Read
Kiara Advani kissed Sidharth Malhotra in front of everyone, pictures viral on social media

Sidharth Malhotra Kissing video Viral: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना 39वां बर्थडे मनाया, लेकिन उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाकर रख दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

 

Sidharth Malhotra Birthday

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को वाइफ कियारा आडवाणी ने स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है। लेकिन अब कियारा ने खुद इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड की है, जिसमें कियारा पति पर प्यार लुटाती दिख रही है। वीडियो में कियारा और सिद्धार्थ के साथ-साथ केक भी काफी स्पेशल दिखाई दे रहा है।

आप भी देखें Sidharth Malhotra Kissing video Viral…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कियारा आडवाणी ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे लव’

दऱअसल कियारा ने बर्थडे पार्टी की छोटी-छोटी क्लिप को जोड़कर एक वीडियो तैयार और इस वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। ब्लैक ड्रेस में कियारा कमाल की दिखाई दे रही हैं, तो वहीं सिद्धार्थ ने मल्टीकलर टी-शर्ट पहनी है। इतना ही नहीं वीडियो में दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे है और एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ कियारा ने कैप्शन में ‘हैप्पी बर्थडे लव’ लिखकर प्यार का इजहार किया।

 

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा पहला बर्थडे

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे केक वीडियो में बहुत खास नजर आ रहा है, केक को स्पेशली उनकी जर्नी को ध्यान में रखकर कस्टमाइज करवाया गया है। साथ ही सिद्धार्थ की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का भी केक पर जिक्र है। इसके साथ ही पॉपकोर्न और सिद्धार्थ का एक स्टैचू भी केक पर दिख रहा है। दरअसल शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये पहला बर्थडे है।

तो वहीं इससे पहले सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी से एक और तस्वीर सामने आई थी, जिसमें करण जौहर दिखाई दिए थे। इसके साथ ही एक्टर ने बर्थडे पार्टी में और भी कुछ करीबी मित्रों को इनवाइट किया था।

Share This Article