Komaki Electric Bike: Bullet की नैया डूबने आ गई 4000W वाली नई EV बाइक

Admin
3 Min Read
Komaki Ranger Electric Bike

Komaki Ranger Electric Bike: बुलेट का नाम सबसे धाकड़ मोटरसाइकिलों में आता है, इसी के साथ ही रॉयल एनफील्ड ने भारत में बुलेट समेत कई नई मोटरसाइकिलों को बाजार में उतारा है। लेकिन इनकी बाइकस की कीमत ज्यादा होने की वजह से कई लोग नहीं खरीद पाते। लेकिन ब आपको मायुस होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि अब बुलेट जैसी दिखने वाली कोमाकी इलेक्ट्रिक की नई बाइक आ चुकी है।

 

 

जानें इसकी कीमत

आपको बता दें कि बाजार में इस बाइक की कीमत 1.68 लाख रुपये से शुरू होती है, जो 1.85 लाख तक जाती है। इसके साथ ही सबसे बड़ी बात यह है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक फुल चार्ज होने के बाद करीब 220 किलोमीटर का माइलेज देता है।

 

 

Komaki Ranger में बैटरी पैक

बता दें कि इलेक्ट्रिक क्रूजर मोटरसाइकिल कोमाकी रेंजर में 4-किलोवाट बैटरी पैक के साथ 4,000-वाट की मोटर मिलती है। यह देश में अब तक के किसी भी दोपहिया वाहन में सबसे बड़ा है। साथ ही इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी का दावा है कि रेंजर एक बार फुल चार्ज करने पर 180-220 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। इसी के साथ ही यह कोमाकी रेंजर को भारत में सबसे लंबी ड्राइविंग रेंज वाला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बनाता है।

 

 

Komaki Ranger लुक और स्टाइल

Komaki Ranger में चौड़े हैंडलबार, सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल टैंक पर चमकदार क्रोम ट्रीटेड डिस्प्ले बजाज एवेंजर के जैसा डिजाइन है। राइडर की सीट डाउन है, जबकि पीछे बैठने वाले यात्री के एक आरामदायक अनुभव के लिए बैकरेस्ट दिया गया है। दोनों तरफ के हार्ड पैनियर दिए गए हैं, जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि मोटरसाइकिल को लंबी दूरी की सवारी क्षमता पर ध्यान केंद्रित करते हुए डेवलप किया गया है।

साइड इंडिकेटर्स के साथ एक गोल आकार की टेललाइट दी गई है, इसके डिजाइन एलिमेंट्स में लेग गार्ड, फॉक्स एक्जॉस्ट, ब्लैक अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

 

 

Komaki Ranger फीचर्स

Komaki Ranger ने क्रूजर मोटरसाइकिल रेंजर को ब्लूटूथ साउंड सिस्टम, साइड स्टैंड सेंसर, क्रूज कंट्रोल फीचर, एंटी-थेफ्ट लॉक सिस्टम और एक डुअल स्टोरेज बॉक्स से लैस किया है। इसके अलावा, मोटरबाइक के रेक्ड वाइड हैंडलबार, सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल टैंक पर चमकदार क्रोम ट्रीटेड डिस्प्ले कुछ ऐसे डिजाइन एलिमेंट्स हैं जो इसे खास बनाते हैं।

 

Share This Article