इंडियन रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी के घर से निकला कुबेर का खजाना, करोड़ों रुपए बरामद

Admin
3 Min Read
Kuber's treasure found in the house of a retired employee of Indian Railways, crores of rupees recovered

CBI Raid: देशभर में लगातार CBI रेड़ करते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, इसी बीच बड़ी खबर ई रही है। खबर है कि उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर में CBI ने रेड़ की है। सीबीआई ने रिटायर्ड रेलवे अधिकारी के यहां पर रेड मारी है।

57 लाख से ज्यादा का कैश भी बरामद

तो वहीं सीबीआई ने करोड़ों की संपत्ति बरामद कर ली है। इसके अलावा अधिकारी के यहां से एक करोड़ 57 लाख से ज्यादा का कैश भी बरामद किया गया है अभी आगे की छापेमारी और तलाशी ली जा रही है। आपको बता दे कि भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर सीबीआई की छापेमारी तेज हो चुकी है। देश के कई राज्यों में सीबीआई अपना एक्शन दिख रही है वही उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर में भी सीबीआई अपनी सख्त कार्रवाई करती हुई नजर आ रही है।

CBI अधिकारी हुए परेशान

रिटायर रेलवे अधिकारी प्रमोद कुमार के यहां पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है। इतना ही नहीं अभी तक छापेमारी के दौरान कुल एक करोड़ 57 लाख रुपए कैश बरामद किए गए हैं। इतना सारा कैश देखकर सीबीआई अधिकारी भी दंग रह गए हैं। प्रमोद कुमार भारतीय रेल ट्रैफिक सर्विस 1989 बैच के अधिकारी रह चुके हैं। इतना ही नहीं अभी तक सीबीआई की छापेमारी के दौरान एक करोड़ 57 लाख रुपए से भी ज्यादा की नगदी बरामद की गई है इतनी सारी प्रॉपर्टी देखने के बाद हर कोई हैरान है।

CBI की जांच है लगातार जारी

तो वहीं देश में भ्रष्टाचार का मामला आए दिन देखने को मिलता है इतना ही नहीं सीबीआई अधिकारियों ने इस नए मामले को लेकर बताया है कि  रेलवे अधिकारी के परिसरों पर छापेमारी के दौरान 1 पॉइंट 57 करोड रुपए नगद 17 किलोग्राम सोना और अन्य संपत्तियां भी जप्त की गई है।

इसके अलावा यह भी बताया गया है की सेवा नेवृत्त अधिकारी के यहां अनेक प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। इसके अलावा अन्य जगहों पर छापेमारी भी की जा रही है और जांच जारी है। आपको बता दे की इतनी मोटी रकम पाने के बावजूद भी अभी सीबीआई अधिकारी के अन्य ठिकानों की जानकारी ले रही है।

 

 

Share This Article