Kuwait अग्निकांड में 49 लोगों की मौत, मृतकों में 40 से ज्यादा भारतीय, जानें अपडेट

Kuwait Building Fire, Kuwait News, Kuwait city building blaze fire most Indians killed all new latest updates: कुवैत अग्निकांड में 49 लोगों की मौत, मृतकों में 40 से ज्यादा भारतीय.

Admin
2 Min Read
Kuwait News, Kuwait city building blaze fire most Indians killed all new latest updates

Kuwait News, Kuwait city building blaze fire most Indians killed all new latest updates,Kuwait Building Fire : कुवैत अग्निकांड में 49 लोगों की मौत, मृतकों में 40 से ज्यादा भारतीय. आपको बता दें कि कुवैत के मंगाफ में छह मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में अब तक 49 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. मृतकों में भारतीयों की संख्या 40 से अधिक है, जबकि घायलों की संख्या 50 बताई जा रही है. इस हादसे के बाद विदेश राज्यमंत्री कीर्तिवर्धन सिंह कुवैत के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने कहा कि हमने कल शाम पीएम के साथ बैठक की थी. वहां पहुंचते ही स्थिति साफ हो जाएगी.

Read Also:- Monsoon update 2024: हरियाणा समेत इन राज्यों में मॉनसून की दस्तक, इस दिन होगी भारी बारिश, जानें IMD का अपडेट

 

Kuwait News: कैसे लगी आग?

बताया जा रहा है कि आग प्रवासी मजदूरों की एक रिहायशी बिल्डिंग में बुधवार तड़के लगी. इस बिल्डिंग में कुल 196 लोग रहते थे, इनमें से अधिकतर लोग सो रहे थे जिन्हें आग लगने के बाद संभलने का मौका भी नहीं मिला. हालांकी आधिकारिक तौर पर अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Read Also:- Sonakshi Sinha will be getting married to her Boyfriend Zaheer Iqbal

 

Kuwait News: जानें कितने भारतीय रहते हैं कुवैत में?

बतया जा रहा है कि कुवैत में बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं, तो वहीं आंकड़ों के मुताबिक, लगभग 10 लाख भारतीय इस समय कुवैत में रह रहे हैं. इनमें एक बड़ी संख्या मजदूरों, इंजीनियर्स, डॉक्टर्स, चार्टर्ड अकाउंटेंट, सॉफ्टवेयर एक्सपर्ट और टेक्नीशियन हैं.

Read Also:- Actress Shyna Khatri Web Series List, Shyna Khatri Viral Video: शायना खत्री की बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट देखें

Share This Article