Leena Singh Web Series List, Leena Singh Biography: जानिए कौन है वेब सीरीज की नई एक्ट्रेस लीना सिंह

Admin
2 Min Read
Leena Singh Web Series List, Leena Singh Biography: Know who is the new web series actress Leena Singh

Leena Singh Web Series List: भारतीय अभिनेत्री लीना सिंह (Leena Singh Biography) ओटीटी की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने अलग ही पहचान बनाई है, लीना सिंह ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई एक से बढ़कर एक बेहतरीन सीरीज में काम किया है और इस दौरान इन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को दीवाना बनाया है।

 

साल 2022 में की थी अभिनय की शुरुआत!

लीना सिंह का जन्म 11 दिसंबर सन् 1997 को उत्तराखंड में हुआ था, पढ़ाई लिखाई से ज्यादा इनका मन स्कूल और कॉलेज में होने वाले इवेंट में हिस्सा लेने में लगता था। एक्ट्रेस को बचपन से ही एक्टिंग में दिलचस्पी रही है। बता दें लीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2022 में की थी, उस वक्त इन्हें एमएक्स प्लेयर की शॉर्ट फिल्म ‘हाइड एंड सीक’ में काम करने का मौका मिला था।

 

इसके बाद इन्होंने साल 2022 में रिलीज हुई सिनेप्राइम ऐप की मशहूर वेब सीरीज ‘ऑफिशियल रजनी कांड’ में एक्ट्रेस नताशा राजेश्वरी के साथ के साथ काम किया और अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर दिया।

 

15 से भी ज्यादा सीरीज और शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकी हैं लीना सिंह!

बता दें लीना सिंह ने अपने करियर में अब तक 15 से भी ज्यादा शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज में काम किया है और इस दौरान एक से एक शानदार फिल्में दी हैं। बता दें एक्ट्रेस ने अब तक छायायंत्र, डेंजरस डेट, 61-62 रॉकेट, चर्मसुख विदाई, चरमसुख विदाई पार्ट 2, ऑफिशियल रजनी कांड, ऑफिशियल रजनी कांड पार्ट 2, गुपचुप एनआरआई क्लाइंट, लस्ट शायरी पहला प्यार, खिड़की, ड्रीम, ट्यूशन टीचर, खत-शाला, रोज मार्लो, 61-62 ऑनलाइन रोमांस और भाभी का भोपाल जैसी कई वेब सीरीज में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है।

 

Share This Article