Mahendra Bolero 2024 हुई लॉन्च, 7 सीटर गाड़ी और Thar से भी अच्छा लुक

Admin
2 Min Read
Mahendra Bolero 2024 launched, 7 seater car and looks better than Thar

ऑटो मार्किट में महिंद्रा एंड महिंद्रा लेकर आ रही है अपनी नई SUV बोलेरो, इसके नए वर्जन में महिंद्रा स्कॉर्पियो-N के जैसा फ्रंट फेसिया होगा। इसमें वर्टिकल क्रोम स्लैट्स और एक ठोस फ्रंट ग्रिल के साथ शक्तिशाली बंपर शामिल होंगे। वाहन में आकर्षक LED हेडलैंप और बड़ी फॉग लैंप हाउसिंग भी होंगी। तो चलिए आपको बताते हैं इस नई Mahendra Bolero 2024 के दमदार फिचर्स औऱ कीमत के बारे में।

 

Mahendra Bolero 2024 के फीचर्स

अगर हम बात करें Mahendra Bolero 2024 के फिचर्स की तो, इसमें आकर्षक अलॉय व्हील्स के साथ-साथ चंकी चौकोर व्हील आर्च और साइड स्टेप शामिल होंगे, जो यात्रियों के लिए प्रवेश और निकास को सुविधाजनक बनाएंगे। इसका बॉक्सी सिल्हूट लंबे समय से बरकरार है, लेकिन इसमें आधुनिक टच भी देखने को मिलेगा। इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम जैसे नए फीचर्स भी होंगे।

 

Mahendra Bolero 2024 का लुक

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो, Mahendra Bolero 2024 को U171 प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा और इसमें मौजूदा मॉडल के समान 1.5-लीटर m-हॉक डीजल इंजन होगा, जो 74hp की पावर और 210Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स जोड़ा जा सकता है। इसकी अनुमानित माइलेज 17 किमी/लीटर और टॉप स्पीड 125 किमी/घंटा होने की उम्मीद है।

 

जानिए Mahendra Bolero 2024 की कीमत

बता दें कि Mahendra Bolero 2024 की शुरुआती कीमत मौजूदा मॉडल के 9.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास होने की संभावना है। तो वहीं इसकी लॉन्च की तारीख के बारे में अभी तक कोई अदिकारिक पुष्टी नहीं है।

 

Share This Article