Mahindra THAR का खेल खत्म, दमदार इंजन के साथ आई Maruti Hustler, शानदार माइलेज

Admin
2 Min Read
Mahindra THAR's game is over, Maruti Hustler comes with powerful engine, excellent mileage

Auto News: भारतीय ऑटो मार्किट में मारुती कंपनी की एक अलग ही धाक है, तो वहीं बढ़ती प्रतिस्पर्धा के दौर में Maruti Suzuki एक और दमदार कार Maruti Hustler को बाजार में उतारने की तैयारी में हैं। तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं इस दमदार गाड़ी के फीचर्स और कीमत के बारे में, आर्टिकल के अंत तक हमारे सात बने रहे।

Maruti Suzuki Hustler के शानदार फीचर्स

आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से Maruti Suzuki Hustler के बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी और ABS जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। तो वहीं साथ ही स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल और एयरबैग्स जैसे कई आधुनिक फीचर्स भी इस गाड़ी में देखने को मिल सकते हैं।

Maruti Suzuki Hustler का दमदार इंजन और माइलेज

Mahindra THAR's game is over, Maruti Hustler comes with powerful engine, excellent mileage
Mahindra THAR’s game is over, Maruti Hustler comes with powerful engine, excellent mileage

आपको Maruti Suzuki Hustler में दो इंजन मिलने वाले है, पहला इंजन 658 सीसी का दमदार इंजन होगा जो 52 PS की पावर और 69 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, तो वहीं दूसरा इंजन कौन सा होगा इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बात करें अगर माइलेज के बारे में तो, इसको लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो Maruti Suzuki Hustler लगभग 29 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

Maruti Suzuki Hustler की कीमत जानें

वैसे तो Maruti Suzuki Hustler की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन अनुमान है कि कंपनी इस कार को 6 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये की रेंज में लॉन्च कर सकती है।

Share This Article