Maruti Ertiga की नैया डूबाने आ गई Mahindra की नई Bolero, आकर्षक लुक और दमदार माईलेज

Admin
4 Min Read
New Mahindra Bolero comes to replace Maruti Ertiga, mileage and looks will make you crazy

ऑटो मार्किट में Maruti Ertiga की नैया डूबाने आई गई Mahindra की नई Bolero, आकर्षक लुक और दमदार माईलेज आपको दीवाना बना देगा। तो चलिए आपको बताते हैं इस नई गाड़ी के दमदार फीचर्स और शानदार माइलेज के बारे में डिटेल्स से…

Mahindra's new Bolero has come to sink Maruti Ertiga, attractive look and strong mileage
Mahindra’s new Bolero has come to sink Maruti Ertiga, attractive look and strong mileage

जानिए New Mahindra Bolero 2024 के दमदार फीचर्स

आपको बता दें कि New Mahindra Bolero 2024 में नए दमदार फीचर्स दिए गए हैं, इसी के साथ ही ये गाड़ी भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय SUV में से एक है। तो वहीं नई बोलेरो में सबसे बड़ा बदलाव इसका डिजाइन है। इसमें एक नया फ्रंट फेसिया दिया गया है, जिसमें एक नया ग्रिल, नए हेडलैम्प और नए टेललैम्प शामिल हैं।

 

तो वहीं इसके अलावा, नए 17-इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। इसमें एक नया डैशबोर्ड, एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा, इसमें अब सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे कि डुअल एयरबैग, ABS और EBD

 

जानिए New Mahindra Bolero 2024 के सेफ्टी फीचर्स

अगर हम बात करें New Mahindra Bolero 2024 के सेफ्टी फीचर्स की तो, इसमें डुअल एयरबैग, ABS, EBD, ESP, हिल होल्ड कंट्रोल और हिल डिसेंट कंट्रोल शामिल हैं।

Mahindra's new Bolero has come to sink Maruti Ertiga, attractive look and strong mileage
Mahindra’s new Bolero has come to sink Maruti Ertiga, attractive look and strong mileage

New Mahindra Bolero 2024 के एडवांस फीचर्स

इसी के साथ ही एक नया 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन, जो 100PS की पावर और 260Nm का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही एक नया 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, एक नया 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही गाड़ी में एक नया 360-डिग्री कैमरा व एक नया क्रूज कंट्रोल। इसके अलावा एक नया ऑटोमैटिक हेडलैंप व एक नया इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया गया है।

 

New Mahindra Bolero का दमदार इंजन और डिजाइन

आपको बता दें कि नई बोलेरो में एक नया 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है, जो 100PS की पावर और 260Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन मौजूदा 1.5-लीटर के डीजल इंजन की तुलना में 20PS अधिक पावर और 50Nm अधिक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन एक नए 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

तो वहीं सके अलावा नई बोलेरो का डिजाइन मौजूदा मॉडल के समान है, लेकिन इसमें कुछ छोटे-छोटे बदलाव किए गए हैं। नई बोलेरो में एक नया ग्रिल, नए हेडलैंप और नए टेललैंप दिए गए हैं। इसके अलावा, नई बोलेरो में एक नया एलईडी डीआरएल दिया गया है।

 

जानिए New Mahindra Bolero 2024 का माइलेज और कीमत  

आपको बता दें कि महिंद्रा का दावा है कि, नई बोलेरो 17.45 kmpl का माइलेज देती है। हालांकि, इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित नहीं किया गया है। तो वहीं कीमत की बात करें तो, नई बोलेरो की शुरुआती कीमत ₹9.99 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह एसयूवी दो ट्रिम्स, B6 और B6+ में उपलब्ध होगी।

 

Share This Article