Kia को धूल चटाने आई Mahindra की दमदार गाड़ी, दीवाना बना देगी 28KMPL की माइलेज

Admin
3 Min Read
Mahindra's powerful car has come to defeat Kia, mileage of 28KMPL will make you crazy

ऑटोमोबाइल सेक्टर में Mahindra लेकर आ रही है पावरफुल गाड़ी, जो Kia को धूल चटा देगी।आपको बता दें कि New Mahindra Bolero 2024 मार्केट में आ रही है। तो चलिए आपको बताते हैं नई गाड़ी के फिचर्स और कीमत के बारे में…

New Mahindra Bolero 2024 का न्यू लुक

पको बता दें कि महिंद्रा मोटर्स New Mahindra Bolero 2024 लेकर आ रही है। इसमें आपको लग्जरियस लुक देखने को मिलेगा। इसके फ्रंट में नई ग्रिल के साथ नया बोनेट और आकर्षक ग्राफिक देखने को मिल जाती है, जो कि इसकी ओवरऑल डिजाइनिंग को प्रदर्शित करती है।

 

जाने New Mahindra Bolero 2024 के फीचर्स

बात करें अगर New Mahindra Bolero 2024 के फिचर्स की तो, नई तकनीकी में बेहतर ऑपरेशन के बाद भारतीय मार्केट में न्यू महिंद्रा बोलेरो को 2024 में पेश की जा रही है। हालांकि फिलहाल किसी भी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं, लेकिन सूत्रों के अनुसार इनमेंक्षमल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलैस कनेक्टि‌विटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा फीचर देखने को मिल सकता है।

New Mahindra Bolero 2024 का दमदार इंजन

बात करें New Mahindra Bolero 2024 के इंजन की तो, यह 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ भारतीय मार्केट में पेश की जा सकती है, जो 75 बीएसपी की पावर को देने में सक्षम है। तो वहीं इसकी टॉक जनरेट करने की क्षमता की बात करें तो, 210 न्यूटन मीटर की जनरेट करने में सफल साबित होती है। भारतीय ऑन रोड पर 28 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देने में सक्षम है।

New Mahindra Bolero 2024 की Specification

इस गाडी में आपको Fuel Type- Diesel तो वहीं Engine Displacement (cc)    1999, cylinder 4 तो वहीं Transmission Type Manual और Body TypeSUV  मिलने वाली है।

ये हो सकती है New Mahindra Bolero 2024 की संभावित कीमत

बता दें कि फिलहाल कंपनी ने नई बोलेरो की कीमत के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत भारतीय बाजार में 9.80 लाख से शुरू होगी। तो वहीं इसकी टॉप मॉडल की ओर देखे तो 13.8 एक्स शोरूम प्राइस तक जा सकती है।

 

Share This Article