Maruti Ertiga 2024 ने अपने धमाकेदार लुक से सबको याद दिलाई नानी, दनादन फीचर्स से भरपूर

Admin
2 Min Read
Maruti Ertiga 2024 reminded everyone of its grandmother with its stunning look, full of features.

Maruti Ertiga 2024: अगर आप अभी कार लेने की सोच रहे हैं तो, आपको बता दें कि कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने नई अपडेटेड Maruti Suzuki Ertiga MPV को बाजार में उतार दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं इस कार के फिचर्स और कीमत के बारे में…

New Maruti Suzuki Ertiga

आपको बता दें कि ये मारुती की सबसे पावरफुल 7 सीटर एमपीवी है और इसकी काफी डिमांड है। इसी बीच कंपनी ने अर्टिगा का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है, जो दिखने में काफी शानदार है। इसमें आपको दमदार इंजन और दमदार माइलेज के साथ सात रंगों में पेश किया गया है।

जानें अर्टिगा के प्रीमियम लुक के बारे में

बता दें कि अर्टिगा में एक्सटीरियर में नए अलॉय व्हील, नई ग्रिल और रिवाइज्ड फ्रंट बंपर जैसे बदलाव देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही इसके इंटीरियर में सीट और डैशबोर्ड को नए मैटेलिक टीक फॉक्स वुड फिनिश के साथ डिजाइन किया गया है। इसके अलावा अलॉय व्हील 2 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होंगे।

Maruti Suzuki Ertiga के फीचर्स

तो वहीं अर्टिगा स्मार्टप्ले प्रो तकनीक देखने को मिलती है, जो वॉयस कमांड और कनेक्टेड कार तकनीक को सपोर्ट करती है। कनेक्टेड कार सुविधाओं में कार एयरलाइंस, टो अवे और पोर्टफोलियो, जियो-फेंसिंग, ओवरस्पीडिंग सुविधाएं और रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल किये गए है।

Maruti Suzuki Ertiga में ये रहेगा खास

बता दें कि अर्टिगा में 7-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो हेडलाइट्स, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो हेडलाइट्स, ब्रेकर एसी, 4 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, सैटर्न रैक सेंसर, ईएसपी और हिल होल्ड असिस्ट जैसे स्मार्ट सेफ्टी फीचर्स शामिल किये गए है।

 

Maruti Suzuki Ertiga का दमदार इंजन

तो वहीं अर्टिगा में आपको 1.5-लीटर की पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है, जो 102bhp की पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने में सक्षम होता है। इसके साथ ही धाकड़ इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर यूनिट का सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

 

Share This Article