Maruti ने कातिलाना लुक के साथ लॉन्च की 40 kmpl माइलेज वाली नई गाड़ी, लड़कियां को बना रहा दीवाना

Admin
3 Min Read
Maruti launches new car with 40 kmpl mileage with killer looks, making girls crazy

ऑटो मार्किट में मारुती सुजुकी उतारने जा रही है अपनी नई गाड़ी, जिसके कातिलाना लुक के साथ ही 40 kmpl की माइलेज रहने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं मारुती की इस धांसू फिचर्स वाली नई गाड़ी के माइलेज, दमदार इंजन और कीमत के बारे में, तो आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ जुड़े रहें।

 

New Maruti Swift 2024

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा मारुती की गाडियों को खरीदा जाता है,इसी के चलते कंपनी एक बार फिर नए फिचर्स के साथ  New Maruti Swift 2024 को मार्किट में लेकर आ रही है।

 

जानिए New Maruti Suzuki Swift के फीचर्स

तो चलिए आपको बताते हैं New Maruti Swift  के फिचर्स के बारे में, तो वही कंपनी इस गाड़ी में हेड डिस्प्ले और 9 इंच टच स्क्रीन का फीचर इसमें दे सकती है। साथ ही क्रूज कंट्रोल ऑटोमेटिक Ac और कनेक्ट कार टेक्नोलॉजी के साथ फिर से मार्केट में लाने की तैयारी किया जा रहा है।

 

जानिए New Maruti Suzuki Swift के सेफ्टी फीचर्स

अगर बात करें हम New Maruti Swift एडवांस सेफ्टी फीचर के बारे में, तो अब इसमें 6 एयरबैग इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर्स देखने को मिल सकेगी जो पहले नहीं आती थी।

 

जानिए New Maruti Suzuki Swift का इंजन और माइलेज

तो वहीं अगर बात करें हम New Maruti Swift  के दमदार इंजन के बारे में तो, 1.2 लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगी, साथ ही 90 PS की पावर और 113 NN का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी और इस गाड़ी में आपको 5 मैन्युअल स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिल जाएगी।

बात करें New Maruti Swift के माइलेज की तो, आपको 24kmpl का माइलेज देखने को मिलेगा, साथ ही CNG में भी यह गाड़ी उपलब्ध होगी, अगर ऐसा होता है तो यह गाड़ी आपको CNG में 35 का माइलेज दे सकेगी।

 

जानिए New Maruti Suzuki Swift की कीमत

आपको बता दें कि New Maruti Swift 2024 की संभावित कीमत भारत में 6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है।

 

 

Share This Article