Maruti की नई कार ने Punch को चटाई धूल, पावरफुल इंजन के साथ दमदार लुक

Admin
2 Min Read
Maruti Suzuki Hustler

Maruti Suzuki Hustler Launch: पिछले कई सालों से वैसे तो मारुती कंपनी की कारे मार्केट में अपनी अलग ही धाक जमाए हुए है, लेकिन एक बार फिर Tata Punch को धूल चटाने के लिए पावरफुल इंजन और दमदार लुक के साथ Maruti की नई कार आ रही है। बता दें कि मारुती कंपनी की ये चार्मिंग लुक, दमदार इंजन और खास फीचर्स के साथ मार्केट में आने वाली कार तबाही मचा देगी। तो वहीं खबरों के मुताबिक Maruti की Hustler मार्केट में पेश होने की उम्मीद जताई जा रही है।

 

 Maruti Suzuki Hustler
Maruti Suzuki Hustler

 

Maruti Suzuki Hustler

बता दें कि Maruti Suzuki Hustler के लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार को कंपनी आने वाले दिनों में इसी साल लॉन्च कर सकती है।

 

जबरदस्त फीचर्स

बता दें कि इस कार में जबरदस्त फीचर्स यानी सनरूफ, डिजिटल डिस्पले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग जैसे फीचर्स जोड़े हैं। इसके साथ कंपनि द्वारा और भी कुछ अन्य डिजिटल फीचर्स को जोड़ा जा सकता है। तो वहीं कंपनी का दावा है की मार्केट में पेश होते ही भारी भरकम रिकॉर्ड दर्ज करेगी।

 Maruti Suzuki Hustler
Maruti Suzuki Hustler

 

दमदार इंजन

खबरों के अनुसार Maruti Hustler में 658cc का दमदार इंजन मिलेगा, जो की 52ps की पावर और 51Hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही इसका दूसरा इंजन भी इतने सीसी में ही आता है, बस वो एक Turbo charged इंजन है इस वजह से ये 64PS की पावर और 63hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

 

 

कितनी रहेगी कीमत?

दरअसल Maruti Suzuki Hustler की कीमत को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस कार की कीमत मात्र 6.7 लाख के बिच रखी जाएगी।

 

Share This Article