Medha Shankar Biography: 12th Fail एक्ट्रेस मेधा शंकर बनी लोगों की नई नेशनल क्रश, इंटरनेट पर हुई वायरल

Admin
3 Min Read
Medha Shankar Biography: 12th Fail Actress Medha Shankar becomes people's new national crush, goes viral on internet

Film 12th Fail Actress Medha Shankar Pics: फिल्म 12th Fail ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है। बता दें कि फिल्म (12th Fail) को सिनेमाघरों के बाद OTT पर भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। दरअसल 12th फेल में श्रद्धा जोशी का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस मेधा शंकर (Medha Shankar) की काफी चर्चा हो रही है, इतना ही नहीं अपनी खूबसूरती के चलते मेधा शंकर फैंस की पहली पसंद बन गई हैं।

 

Actress Medha Shankar
Actress Medha Shankar

फैंस की पहली पसंद बनी एक्ट्रेस

बता दें कि डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th फेल में श्रद्धा जोशी की भूमिका को निभाने वालीं एक्ट्रेस मेधा शंकर का नाम भी इस समय लगातार सुर्खियों में है। 12th फेल फैंस की पहली पसंद बनी हुई है, फिल्म में जितनी शानदार एक्टिंग विक्रांत मैसी ने की है, उतनी ही बेहतरीन अदाकारी मेधा शंकर ने दिखाई है।

 

बोल्डनेस के मामले में नहीं है किसी से कम

दरअशल फिल्म 12th फेल में सीधा-साधी छवि वालीं श्रद्धा असल जिंदगी में भी बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं। आप लेटेस्ट फोटोज को देखकर मेधा शंकर की खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते है।

Actress Medha Shankar
Actress Medha Shankar

ये फिल्में कर चुकी हैं Actress Medha Shankar

मेधा शंकर एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका और मॉडल हैं। साल 2016 में एफबीबी मिस फेमिना इंडिया में रैंप वॉक के माध्यम से अपनी यात्रा शुरू करने वाली मेधा शंकर को मौजूदा समय में विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल से लाइमलाइट मिल रही है। डॉक्यूमेंट्री ‘सदैव आपके साथ’ से मेधा ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत थी। इसके बाद वह ‘शादीस्थान और मैक्स मिन और मेवजाकी’ में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा टीवी सीरीज ‘दिल बेकरार’ में भी मेधा ने कमाल की एक्टिंग की है।

 

मेधा शंकर का परिवार औऱ शिक्षा

बता दें कि मेधा शंकर परिवार में दो बच्चों में बड़ी हैं, छोटा मेधा का भाई अपूर्व शंकर है। प्राथमिक शिक्षा नोएडा और बाद में, उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से बी.कॉम की पढ़ाई की। इसके बाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की। इसके बाद उन्होंने कई टेलीविजन विज्ञापनों में काम किया। 2015 में, उन्होंने ‘विथ यू फॉर ऑलवेज’ नामक एक लघु फिल्म में भी काम किया।

 

 

Share This Article