Mia Khalifa Viral Video: रोड पर अनजान महिला से लड़ाई करती दिखी मिया खलीफा, छाया वीडियो

Admin
2 Min Read
Mia Khalifa Viral Video: Mia Khalifa seen fighting with an unknown woman on the road, shadow video

Mia Khalifa Video: मिया खलीफा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तो वहीं Mia Khalifa का ये वीडियो तेजी से फैल रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं आखिर इतना क्यों वायरल हो रहा है Mia Khalifa का ये वीडियो।  आर्टिकल के अंत में देखें वीडियो…

 

Mia Khalifa का Video तेजी से वायरल

बताया जा रहा है कि Mia Khalifa का ये वीडियो मियामी बीच कन्वेंशन सेंटर के बाहर का है, जिसमें एक यहूदी महिला के साथ तीखी बहस हो रही है। दरअसल Mia Khalifa ने इस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक X (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर शेयर किया है। यह वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

जानिए आखिर क्या है इस वीडियो में

Mia Khalifa के इस वीडियो में एक यहूदी महिला उन्हें गालियां दे रही है, वीडियो में दोनों के बीच बहस भी होती है। बार-बार वह महिला खलीफा के पास आती है और अपना परिचय देती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मिया गुस्से में कहती हुई दिख रही है, तुम्हारी सांसों से बहुत बदबू आ रही है, दूर हटो। सफेद पोशाक पहने महिला वीडियो में लगातार यहूदी एकजुटता का गाना गा रही है। साथ ही मिया के पास आकर कैमरे पर कहती है- मैं इजरायल से हूं। महिला की इस हरकत से भिन्नाई मिया खलीफा नाराज हो जाती है और उसे दूर हटने के लिए कहती है कि तुम्हारी सांसों से बदबू आ रही है, दूर हटो।

देखें Mia Khalifa Video…

Share This Article