50 का नोट बनाएगा लखपति, घर चलकर आएगा पैसा

Admin
3 Min Read
Millionaire will make Rs 50 note, money will come home soon

आज इस महंगाई के दौर में हरकोई चाहता है कि उसके पास खूब सारा पैसा हो, जिसके लिए वो मेहनत तो करता है, लेकिन फिर भी वो इतना नहीं कमा पाता जिससे सारी जरुरतें पूरी कर सके। अगर आप भी लखपति बनना चाहते हो तो, हमारे साथ इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे। हम आपको एक पुराने नोट से लखपति बनने का तरीका बताने जा रहे हैं।

 

Millionaire will make Rs 50 note, money will come home soon
Millionaire will make Rs 50 note, money will come home soon

पुराने नोट बेचकर कमाएं पैसे

आज के समय में वैश्विक बाजार में पुराने नोटों की काफी कीमत दी जा रही है। अगर आपके पास भी पुराने नोट रखे हुए हैं, तो आप भी लखपति बन सकते हैं। तो चलिए पको बताते हैं विस्तार से..

50 रुपए के पुराने नोट से कैसे बने लखपति?

बता दें कि आज के समय में पुराने नोटों की डिमांड चल रही है, लेकिन सबसे ज्यादा डिमांड 50 रुपये के एक नोट की चल रही है। दरअसल यह गुलाबी रंग का नोट है और इस पर आरबीआई के पूर्व गवर्नर IG पटेल के हस्ताक्षर भी हैं। इस नोट के सीरियल नंबर के अंत में 786 अंक छपा हुआ है। यदि आपके पास में यह नोट है तो आप इसको 7 लाख रुपये तक में सेल कर सकते हैं।

कहां बेचे पुराना 50 रुपए का नोट?

  • आपको बता दें कि CoinBazar की वेबसाइट जाएं,
  • अब आपको सेलर के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होता है,
  • आपको अपनी डिटेल्स जैसे नाम, मोबाइल नंबर आदि को डालना होता है,
  • इसके बाद में आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाता है,
  • जिसको आपका नोट पसंद आता है वह सीधे आपको कॉल करता है,
  • इस प्रकार से आप अपने घर पर बैठ कर ही लखपति बन सकते हैं।

नोट- ये केवल एक लेख है, जो हमें सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के आधार पर लिखा गया है। खरीद फरोख्त करते समय किसी प्रकार के एडवांस पेमेंट से बचें। पुराने नोट और सिक्के बेचने से पहले आरबीआई की गाइडलाइन जरूर देखें। इसके साथ ही CoinBazar की वेबसाइट पर डिटेल्स अच्छे से पढ़ ले।

 

Share This Article