Mokshita Raghav Viral Video and Web Series: OTT पर आग की तरह जादू बिखेर रही मोक्षिता राघव!

Admin
2 Min Read

First Ever News, Mokshita Raghav Viral Video and Web Series: ओटीटी की ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो अपने इंटिमेट सीन को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं, ये एक्ट्रेस अपनी सीरीज में जमकर एडल्ट सीन पेश करती हैं, ऐसी ही एक एक्ट्रेस मोक्षिता राघव (Mokshita Raghav) भी है जो बोल्ड सीरीज के लिए जानी जाती हैं और अपनी सीरीज में इंटिमेट सीन की कोई कमी नहीं रहने देती हैं।

 

 

एक्ट्रेस ने अब तक कई वेब सीरीज में काम किया है और उनकी हॉटनेस का जादू ओटीटी पर खूब चला है। मोक्षिता अपनी खूबसूरती की वजह से अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती हैं, वही फैंस भी हमेशा इन्हें देखने के लिए हमेशा बेकरार नजर आते हैं। मोक्षिता राघव फेम लूटना अच्छी तरह से जानती हैं, यह ऑन कैमरा इंटिमेट होने में जरा भी कतराती नहीं है।

 

 

इन वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं मोक्षिता राघव!

Mokshita Raghav Web Series की बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने अब तक कई सीरीज में काम किया है और उनकी सभी सीरीज हिट रही हैं। मोक्षिता ने ‘जुनून’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म के साथ डेब्यू किया था, इसके बाद ये लगातार सीरीज में नजर आ रही हैं।

 

बता दे एक्ट्रेस अब तक प्रभा की डायरी पार्ट 1, 2, 3, अतिथि इन हाउस और कामसूत्र सीजन 1, 2 जैसी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं और इनके काम को हमेशा सराहना किया गया है, ये सब सीरीज एडल्ट और इरॉटिक सीन से भरपूर हैं और अदाकारा ने इन सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन किए हैं जिन्हें आप केवल अकेले ही देख सकते हैं। इसके अलावा मोक्षिता राघव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां भी इनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग हो रही हो रही है।

 

 

Share This Article