Mridula Mahajan Web Series List, Biography and more: इन वेब सीरीज में जलवा बिखेर चुकी है मृदुला महाजन

Admin
2 Min Read
Mridula Mahajan Web Series List, Biography and more: Mridula Mahajan has spread her magic in these web series.

Mridula Mahajan Web Series List: मृदुला महाजन एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जो मुख्य रूप से वेब सीरीज में काम करती हैं, हालांकि इन्होंने कई बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है और अपने अभिनय से तमाम मूवी लवर का दिल जीता है। मृदुला महाजन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक वकील भी हैं।

 

स्कूली दिनों से ही एक्टिंग में दिलचस्पी थी

मृदुला ने (Mridula Mahajan Biography) चंडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स से राजनीतिक विज्ञान में बीए एलएलबी की डिग्री हासिल की थी, इसी दौरान यह मॉडलिंग भी कर रही थी, क्योंकि इन्हें स्कूली दिनों से ही एक्टिंग में दिलचस्पी थी।

 

 

साल 2018 में रखा था इंडस्ट्री में कदम!

24 जनवरी सन् 1997 को पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मी मृदुला महाजन 2024 के हिसाब से 27 साल की हो गई है, बता दें मृदुला महाजन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में रिलीज हुई ‘मखना’ फिल्म से की थी, इस फिल्म में इन्होंने बहू का किरदार निभाया था जो लोगों को काफी पसंद आया।

Mridula Mahajan Web Series List, Biography and more: Mridula Mahajan has spread her magic in these web series.
Gandii Baat (Season 4) Web Series on ALT Balaji  

 

इसके बाद साल 2019 में उन्होंने फिल्म ‘टैंक क्लीनर’ में काम किया। बता दे मृदुला 2023 में ‘यू-टर्न’ नामक बॉलीवुड फिल्म में भी दिखाई दीं। इस फिल्म में यह बॉलीवुड एक्टर राजेश शर्मा और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) के साथ दिखाई दी।

 

‘गंदी बात सीजन 4’ के जरिए डेब्यू

इसके अलावा मृदुला महाजन 2018 में रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म अनटोल्ड लव और अलविदा- लव बियॉन्ड लाइफ में भी नजर आ चुकी हैं। इन सबके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मृदुला महाजन साल 2020 में रिलीज हुई ‘गंदी बात सीजन 4’ के जरिए ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने लाजो नाम की एक बेहद ही बोल्ड लेडी का रोल प्ले किया था, जिसे देखकर ओटीटी दर्शक हैरान रह गए थे।

 

 

 

 

Share This Article