Mukesh Ambani New Car: मुकेश अंबानी ने खरीदी एक और नई लग्जरी फेररी रोमा कार, ₹100000000 कीमत

Admin
3 Min Read
Mukesh Ambani New Car ferrari roma

First Ever News, Mukesh Ambani New Car:  देश में जब भी सबसे अमीर घरानों की चर्चा होती है, तो सबसे पहले मुकेश अंबानी का नाम आता है। आपको बता दें कि उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है, जिसके चलते अंबानी फैमिली के पास लग्जरी कारों की भरमार है। इसी कड़ी में अब उनकी लग्जरी कारों में एक और नया नाम जुड़ गया है, जो कि फेरारी रोमा है। बता दें कि इस स्पोर्ट्स कार की कीमत साढ़े चार करोड़ रुपये से ज्यादा है। इसके साथ ही यह कार फीचर और स्पीड के मामले में बेहद जबरदस्त है।

 

 

फेरारी रोमा के साथ दिखा अंबानी परिवार

बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी परिवार फेरारी रोमा के साथ दिखे और उनके पास सिक्यॉरिटी वैन का पूरा काफिला था। बीते दिनों मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज गिफ्ट की थी,  जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है।

 

फेरारी रोमा है पावरफुल स्पोर्ट्स कार

बता दें कि फेरारी रोमा साल 2021 में लॉन्च हुई थी, इस स्पोर्ट्स कार के मालिक भारत में बेहद कम हैं। यूनिक और बेहद खास डिजाइन, ऑल एलईडी हेडलाइट्स, 4 टेललैंप्स, चार एग्जॉस्ट सेटअप समेत अन्य कई बाहरी खूबियां हैं। इस स्पोर्ट्स कार में 3855 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा है, जो कि 611.5 बीएचपी की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। इस कार में सेंटर कंसोल के रूप में 8.4 इंच का टेबलेट स्टाइल टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। साथ ही इसमें 16 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है।

 

 

 

अंबानी परिवार के पास एक से बढ़कर एक सुपरकार और स्पोर्ट्स

तो वहीं मुकेश अंबानी की गैराज में एक से बढ़कर एक सुपरकार और स्पोर्ट्स कारें हैं। इनमें नई फेरारी रोमा के साथ ही लाल कलर की फेरारी 812 सुपरफास्ट, फेरारी 488 जीटीबी, मैक्लॉरेन 570एस, ऐस्टन मार्टिन डीबी11, लैम्बॉर्गिनी अवेंटाडोर एस रोडस्टर समेत अन्य प्रमुख हैं। अंबानी परिवार के पास रोल्स रॉयल, बेंटली, मर्सिडीज-बेंज, टेस्ला, बीएमडब्ल्यू, लैंड रोवर, टोयोटा समेत कई अन्य कंपनियों की लग्जरी कारें शामिल है।

 

 

 

Share This Article