Na Umra ki Seema Ho Ullu App New Web Series: उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज ना उम्र की सीमा हो का ट्रेलर रिलीज

Admin
2 Min Read
Na Umra ki Seema Ho Ullu App New Web Series: Trailer release of Ullu App's new web series Na Umra Ki Seema Ho

Na Umra ki Seema Ho Ullu App New Web Series: लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर आए दिन नई-नई वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं, बीते दिनों इसकी आगामी वेब सीरीज़ ‘ना उम्र की सीमा हो’ (Na Umra ki Seema Ho) का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसकी काफी चर्चा सुनने को मिल रही है, यह एक बोल्ड, ड्रामा, रोमांस और मिस्ट्री से भरपूर वेब सीरीज आने वाली है जो ओटीटी पर रिलीज होगी।

 

इस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी ना उम्र की सीमा हो!

बता दे ना उम्र की सीमा हो वेब सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगू और बंगाली भाषा में 12 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज में 4 एपिसोड होंगे और हर एक एपिसोड लगभग 30 मिनट का हो सकता है।

 

क्या होगी ना उम्र की सीमा हो सीरीज की कहानी!

बता दे इस सीरी़ज की कहानी गाँव की एक लड़की और उसके प्रेमी अजय के इर्द-गिर्द घूमती है, इस कहानी में अजय नाम का लड़का कई सालों बाद विदेश से घर आ रहा है और घर में उसके चाचा स्वागत की पूरी तैयारी कर रहे है।

वहीं उसकी प्रेमिका भी उससे मिलने के लिए तड़प रही है, लेकिन जब अजय घर आता है तो वह अपने साथ एक विदेशी लड़की भी लेकर आता है, जिसे वह अपनी प्रेमिका बताता है, इसे देखकर गांव की लड़की का दिल टूट जाता है।

इसी के साथ सीरी़ज में एक नया ट्विस्ट भी देखने को मिलता है, जिसे देखने के लिए आपको 12 जनवरी को रिलीज होने वाली ‘ना उम्र की सीमा हो’ वेब सीरीज देखनी होगी। बता दे इस सीरी़ज में नेहा गुप्ता, तानिया चटर्जी और प्रिया गामरे जैसी एक्ट्रेसेस दिखाई देंगी, जो अपने बोल्ड अंदाज से आपको दीवाना कर देंगी।

Share This Article