80 kmpl माइलेज के साथ मार्केट में नई Bajaj Platina 2024

Admin
2 Min Read
New Bajaj Platina 2024 in the market with 80 kmpl mileage

Bajaj Platina 125 ki price: बजाज की बाइक्स को अक्सर माइलेज के लिए जाना जाता है, इसी कड़ी में एक बार फिर Bajaj Platina दमदार फिचर्स के साथ मार्किट में आ रही है। तो चलिए आपको बताते है इस बाइक के फिचर्स औऱ कीमत के बारे में….

Bajaj Platina 125

आपको बता दें कि बजाज कंपनी अपने सेगमेंट में सबसे शानदार लेकर आ रही है। Bajaj Platina 125 को कम रेंज के भीतर बहुत ही शानदार माइलेज और इंजन के साथ ही धाकड़ स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया जा रहा है।

 

Bajaj Platina 125 की कीमत

खबरों के मुताबिक बजाज कंपनी Platina 125 को 90,000 रुपए की शुरुआती रेंज के साथ लांच की जा रही है। जिसकी रेंज के भीतर निश्चित तौर पर इस साल 2024 में ग्राहकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है। ग्राहकों को बजाज कंपनी की और से अपकमिंग बाइक Bajaj Platina 125 भारतीय बाजार में मार्च 2024 तक मिल सकती है।

 

Bajaj Platina 125 के फिचर्स

बात करें अगर Platina 125 के शानदार फीचर्स की तो, ये ग्राहकों को सेगमेंट में पहली बार फ्रंट में एलईडी डीआरएल के साथ हैलोजन हेडलाइट, नक्कल गार्ड, क्विल्टेड सीटें, नाइट्रॉक्स स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग रियर सस्पेंशन, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स जैसे फीचर्स का भी उपयोग किया जाता है। कंपनी द्वारा आकर्षक लुक के साथ ही कंफर्ट सीट और एक आधुनिक डिस्प्ले का भी प्रयोग करते हुए नजर आता है। 78kmpl के बढ़िया माइलेज के साथ लेगी धमाकेदार एंट्री Bajaj Platina धांसू बाइक,कम बजट में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स।

 

Bajaj Platina 125 का दमदार इंजन

125 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ बजाज कंपनी की और से आने वाली Bajaj Platina 125 के इंजन भी दिए जा रहे है। माइलेज की बात करें तो, रिपोर्ट के मुताबिक आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ अब ये ग्राहकों को 78 किलोमीटर प्रति लीटर तक का अधिकतम माइलेज देगी।

 

Share This Article