2024 में राज करने के लिए तैयार है नई Kia 2024, कीमत महज ₹8 लाख

Admin
3 Min Read
New Kia 2024 is ready to rule in 2024, priced at just ₹ 8 lakh

Kia Sonet facelift: अगर आप भी नई साल की शुरुआत के साथ ही एक सस्ती कार खरीदने की सोच रहे हैं तो, ये खबर आपके काम की है। आपको बता दें कि किआ इंडिया ने अपनी सबसे सस्ती SUV किआ सोनेट फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है। तो चलिए जानते है इस कार की कीमत और फिचर्स के बारे में…

 

Kia Sonet facelift

आपको बता दें कि भारत में धड़ल्ले से बिकने वाली किआ ने अपनी सबसे सस्ती SUV किआ सोनेट फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने दिसंबर में इसे ग्लोबली लॉन्च किया था। इस कार की डिलीवरी जनवरी के मीड तक शुरू होने वाली है। बता दें कि किआ ने सोनेट फेसलिफ्ट में हल्के कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर्स जोड़ दिए हैं। तो वहीं किआ सोनेट को ग्राहक 7.99 लाख रुपये से 15.69 लाख रुपये के बीच खरीद सकते हैं।

ये रहेंगे सेफ्टी फिचर्स

आपको बता दें कि किआ सोनेट फेसलिफ्ट में 10.25-इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25-इंच की बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन भी मिलेगी। कार ADAS टेक्नोलॉजी से भी लैस है। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए कार में 6-एयरबैग, हिल-स्टार्ट असिस्ट, एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ईएससी भी दी गई है। तो वहीं आपको कार में टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट में कॉर्नरिंग लैंप, एक 360-डिग्री कैमरा, कूल्ड फ्रंट सीटें, लेदरेट अपहोल्स्ट्री, एक बोस ऑडियो सिस्टम और सनरूफ भी मिलेगा।

 

जानें कार का एक्सटीरियर

बता दें कि किआ सोनेट फेसलिफ्ट में सामने की ओर नई LED हेडलाइट्स दी गई है। जो डे-टाइम रनिंग लाइट्स से घिरी हुई हैं। जबकि कार में पीछे की तरफ दो C-साइज के टेल-लैंप हैं जो एक एलईडी लाइट बार से जुड़े हुए हैं। कॉम्पैक्ट एसयूवी में नए फ्रंट और रियर बंपर और रूफ-माउंटेड स्पॉइलर भी मिलता है।

 

मिलेगा पावरफुल इंजन

बता दें कि किआ सोनेट फेसलिफ्ट में पेट्रोल इंजन में 83hp का 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। तो वहीं ग्राहकों को 120hp, 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी 6-स्पीड iMT गियरबॉक्स और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलेगा। इसके अलावा, कार में 116hp, 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन है जो तीन गियरबॉक्स ऑप्शन 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड iMT और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ मिलेगा।

 

Share This Article