Tata के लिए मुसीबत बनकर आ रही नई Mahindra Bolero 2024, बेहतरीन इंजन के साथ कातिलाना लुक

Admin
3 Min Read
New Mahindra Bolero 2024 is coming in trouble for Tata, killer look with great engine

New Mahindra Bolero Price 2024: वैसे तो टाटा मोटर्स ने एक से बढ़कर एक गाडियां मार्किट में उतार रखी है, लेकिन अब TATA को टक्कंर देने के लिए Mahindra Bolero 2024 आ रही है। तो चलिए आपको बताते हैं Mahindra Bolero के खतरनाक लुक, दमदार इंजन, माइलेज और कीमत के बारे में….

Mahindra Bolero 2024

आपको बता दें कि Mahindra Bolero  सालों से लोगों के दिलो पर राज कर रही है,खबरें आ रही है कि Mahindra Bolero की नेक्स्ट जनरेशन आ रही है, हालांकि अभी कंपनी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, तो इसकी पुष्टी हम नहीं करते है।

New Mahindra Bolero 2024 is coming in trouble for Tata, killer look with great engine
New Mahindra Bolero 2024 is coming in trouble for Tata, killer look with great engine

जान लें लुक और डिजाइन के बारे में  

अगर बात करें New Mahindra Bolero के लुक और डिजाइन कि तो, इसमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है। यह स्पोर्टी लुक में आ सकती है, इसकी डिज़ाइन में भी काफी चेंजेस देखने को मिल रहा है। बोलेरो के फ्रंट में नई ग्रिल के साथ नया बोनट,आकर्षक बंपर मिल सकता है, कुल मिलाकर यह कंटाप लुक में आएगी।

 

दमदार इंजन और माइलेज के बारे में जान लें

बता दें कि New Mahindra Bolero में 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आ सकती है, जो की 75 BHP की पावर और 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है। तो वहीं इसके माइलेज की बात करें तो यह 20kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

 

जाने लें प्रीमियम फीचर्स के बारे में

New Mahindra Bolero के फीचर्स की बात करें तो, इसमें 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलैस कनेक्टि‌विटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे कई नए कड़क फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकती है।

 

पहले जान लें कीमत

अगर बात करें New Mahindra Bolero की कीमत की तो, अभी 9.80 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है। तो वहीं इसकी कीमत इससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है, और यह 2024 के आखरी में लॉन्च हो सकती है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, और हम इसकी पुष्टी नहीं करते है।

Share This Article