Thar को डुबाने के लिए तैयार हुई नई Mahindra SUV, डैशिंग लुक के साथ धमकेदार फीचर्स

Admin
2 Min Read
New Mahindra SUV ready to sink Thar, dashing look with powerful features

Mahindra मार्केट में उतार रहा है अपडेटेड वर्जन Mahindra bolero को। आपको बता दें कि महिंद्रा की एक नई एसयूवी आ रही है। दरअसल महिंद्रा नई बोलेरो को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके फिचर्स और कीमत के बारे में..

 

New Mahindra Bolero 2024

बता दें कि नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी के लुक और डिजाइन में बहुत से चेंज करने की सम्भावना भी बताई जा रही है। नई लुक वाली नई महिंद्रा बोलेरो फ्रंट ग्रिल, नए बोनट और आकर्षक बंपर के साथ स्पोर्टी लुक के साथ आएगी।

 

New Mahindra Bolero 2024 का दमदार इंजन

बता दें कि ये नई बोलेरो, धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ आ रही है। महिंद्रा बोलेरो 1.5-लीटर डीजल इंजन से लैस हो सकती है। जो 75 बीएचपी पावर और 210 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल भी सफल होती है। अब उसके माइलेज की बात करें तो अब उसमे 20 किमी प्रति लीटर तक चलने की सम्भावना भी बताई जा रही है।

 

New Mahindra Bolero 2024 के फिचर्स

नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलेस कनेक्टिविटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और एक स्पेयर व्हील कैप जैसे फीचर्स होने की उम्मीद भी बताई जा रही है।

 

Share This Article