फैमिली के लिए पहली पसंद बनी 27 kmpl माइलेज वाली नई Maruti Eeco, फटाफट जानें कीमत

Admin
2 Min Read
New Maruti Eeco with 27 kmpl mileage becomes the first choice for the family, know the price immediately

अगर आप भी एक फैमिली कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल हम बात कर रहे हैं 27 kmpl माइलेज वाली नई Maruti Eeco 7 Seater के बारे में। तो चलिए आपको बताते हैं इसके फिचर्स और कीमत के बारे में।

Maruti Eeco 7 Seater

आपको बता दें कि अब ग्राहकों को Maruti Eeco 7 Seater में सेवन सीटर वेरिएंट के साथ ही बहुत से फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर नजर आएंगे।

जानिए Maruti Eeco 7 Seater की कीमत

सबसे पहले बात करते हैं Maruti Eeco 7 Seater की कीमत की तो, 5.10 लाख की शुरुआती रेंज के साथ ये गाड़ी पेश की जा रही है। इसी के साथ ही ग्राहकों ने Maruti Eeco 7 Seater को काफी पसंद किया है।

जानिए Maruti Eeco 7 Seater के फीचर्स

अगर बात करें Maruti Eeco 7 Seater के फीचर्स की तो, ग्राहकों को ड्राइवर-फोकस्ड कंट्रोल, रीक्लाइनिंग फ्रंट सीट, केबिन एयर फिल्टर, बैटरी सेवर फंक्शन, डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस, म्यूजिक सिस्टम, फ्रंट पावर विंडो जैसे बहुत से धांसू फीचर्स भी देखने के मिलते है।

Maruti Eeco 7 Seater का दमदार engine और माइलेज

आपको बता दें कि Maruti Eeco 7 Seater में दमदार इंजन मिलेगा, ग्राहकों को इस गाड़ी में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो की 80.76 पीएस की पावर और 104.4 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सफल है। तो वहीं Maruti Eeco 7 Seater लगभग 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली है।

Share This Article