Mahindra Bolero का खेल खत्म करने आई Nissan की नई लग्जरी कार, महज 1.5 लाख़

Admin
3 Min Read
Nissan's new luxury car has come to end the game of Mahendra Bolero, just Rs 1.5 lakh

Nissan Terrano XL 110 PS: ऑटो मार्केट में Mahindra Bolero का खेल खत्म करने आ गई है Nissan की नई लग्जरी कार, जिसको आ महज1.5 लाख कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी डिटेल्स, आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे।

Nissan Terrano XL 110 PS

अगर आप भी अपनी फैमिली कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आऐपके काम की है। बता दें कि Nissan Terrano XL 110 PS आपको 2 लाख़ से भी कम कीमत में मिल रही है। तो चलिए आपको बताते हैं इस गाड़ी के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Nissan's new luxury car has come to end the game of Mahendra Bolero, just Rs 1.5 lakh
Nissan’s new luxury car has come to end the game of Mahendra Bolero, just Rs 1.5 lakh

जानिए Nissan Terrano XL के फीचर्स

अगर बात की जाए Nissan Terrano XL गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो, इसमें आपको 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है, जो 248 NM का अधिकतर टॉर्क व 108.5 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह गाड़ी 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है बात करें इस SUV से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.01 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

 

जानिए Nissan Terrano XL  के कंफर्ट और कन्वीनियंस फीचर्स

तो वहीं कार मैन्युफैक्चरर ने इस गाड़ी के अंदर ढेरों सारे कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स भी जोड़े हैं जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो,एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, रिमोट ट्रंक ओपनर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

 

जानिए Nissan Terrano XL के सुरक्षा फीचर्स

अगर बात करें हम इस गाड़ी के सुरक्षा के फीचर्स के बारे में तो, आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, फ्रंट इंपैक्ट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिलता है जो आपकी गाड़ी को चोरी होने से बचाता है।

 

जानें कैसे खरीदें मात्र 1.5 लाख़ में Nissan Terrano XL गाड़ी

आपको बता दें कि मार्केट में Nissan Terrano XL गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत मात्र 11.37 लाख रुपए पड़ती है। लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र 1.5 लाख़ रुपए की मिल जाएगी।

जानकारी के मुताबिक इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अभी तक 1,20,000 किलोमीटर चलाया है। तो वहीं ज्यादा जानकारी के लिए cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से ही संपर्क कर सकते हैं।

 

 

Share This Article